Tuesday, July 16, 2024
Homeराजनीतिमंच पर दीया जलाने पहुँची शरद पवार की सांसद बेटी, साड़ी में लग गई...

मंच पर दीया जलाने पहुँची शरद पवार की सांसद बेटी, साड़ी में लग गई आग: हाथ से बुझाया, बोलीं- मैं पूरी तरह अब सुरक्षित

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद, वहाँ खड़ा व्यक्ति सुप्रिया सुले को इशारा कर बता रहा है कि उनकी साड़ी में आग लग गई है। इसके बाद, सुप्रिया अपने हाथों से आग बुझाते दिख रहीं हैं। गनीमत कि बात यह है कि इस हादसे में सुप्रिया सुले पूरी तरह सुरक्षित हैं।

राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) की नेता और सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) रविवार (15 जनवरी 2023) को महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुँची थीं। जहाँ कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान उनकी साड़ी में आग लग गई। हालाँकि, समय रहते आग बुझा ली गई, अन्यथा वह बड़ी दुर्घटना का शिकार हो सकतीं थीं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुप्रिया सुले पुणे के हिंजेवाड़ी इलाके में स्थित कराटे ट्रेनिंग सेंटर में आयोजित प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुँची थीं। इस कार्यक्रम में उन्हें बतौर मुख्य अतिथि आमन्त्रित किया गया था। कार्यक्रम में दीप प्रवज्जलन (दीपक जलाने) के बाद सुप्रिया सुले छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहीं थीं। इस दौरान उनकी साड़ी वहाँ जल रहे दीपक के संपर्क में आ गई। इससे साड़ी में आग लग गई।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद, वहाँ खड़ा व्यक्ति सुप्रिया सुले को इशारा कर बता रहा है कि उनकी साड़ी में आग लग गई है। इसके बाद, सुप्रिया अपने हाथों से आग बुझाते दिख रहीं हैं। गनीमत कि बात यह है कि इस हादसे में सुप्रिया सुले पूरी तरह सुरक्षित हैं।

इस घटना को लेकर सुप्रिया सुले ने कहा है, “मैं हिंजेवाड़ी इलाके में कराटे प्रतियोगिता के उद्घाटन कार्यक्रम में गई थी। जहाँ अचानक मेरी साड़ी में आग लग गई। लेकिन आग पर जल्दी काबू पा लिया गया। मैं अपने समर्थकों, नागरिकों, पार्टी पदाधिकारियों और प्रशंसकों से कहना चाहती हूँ कि मैं सुरक्षित हूँ और उन्हें चिंतित होने की जरूरत नहीं है। मैं उनके प्यार और देखभाल को लेकर अभिभूत हूँ।”

वहीं, सुप्रिया सुले के कार्यालय द्वारा कहा गया है, “हिंजेवाड़ी में आयोजित कार्यक्रम में जब वह दीया जलाने वाली थीं, तो उनकी साड़ी के पल्लू में आग लग गई। उन्होंने ही आग बुझाई। सांसद के दिनभर के कार्यक्रम जारी रखें और पूरे दिन वह व्यस्त रहेंगी।”

बता दें कि सुप्रिया सुले राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी हैं। वह फिलहाल महाराष्ट्र के बारामती लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -