Friday, April 16, 2021

विषय

राहुल गाँधी

पहले उठाए भारतीय वैक्सीन पर सवाल, अब वैक्सीन फॉर ऑल: राहुल गाँधी और उनके नेताओं के प्रोपेगेंडा का सच

राहुल गाँधी भले ही केंद्र सरकार पर हमला करने के लिए वैक्सीन का सहारा ले रहे हों और वैक्सीन फॉर ऑल की माँग कर रहे हों लेकिन इससे यह साबित होता है कि उन्हें वैक्सीन और उसके वितरण संबंधी प्रक्रिया की कोई जानकारी नहीं है।

ईसाई किसान बेच रहा था गैर हलाल मांस, इस्लामी कट्टरपंथियों ने किया हमला: जबरन खिलाया कच्चा मांस

केरल के वायनाड में इस्लामी कट्टरपंथियों का आंतक बढ़ता ही जा रहा है। वायनाड में गैर हलाल माँस बेचने को लेकर इस्लामी कट्टरपंथियों ने...

R से Rejected, A से Absent Minded… असम में ‘मामा’ शिवराज ने अनोखे अंदाज में बताया ‘RAHUL’ का मतलब

"हम प्यार के खिलाफ नहीं हैं, हम 'जिहाद' के खिलाफ हैं। किसी को धोखा देकर, नाम बदलने या बेईमान तरीके से प्यार नहीं करना चाहिए। हमने फ्रीडम टू रिलिजन एक्ट 2021 कानून बनाया है।"

राहुल गाँधी लड़कियों को सीखा रहे Aikido, पार्टी में महिलाओं की अनदेखी: केरल कॉन्ग्रेस की VP ने दिया इस्तीफा

केसी रोसाकुट्टी ने आरोप लगाया कि कॉन्ग्रेस पार्टी में लगातार महिलाओं की अनदेखी की जा रही है। पार्टी आलाकमान भी गुटबाजी में लगा हुआ है।

‘अब पार्टी में नहीं रह सकता, हमेशा अपमानित किया गया’- चुनाव से पहले राहुल गाँधी के वायनाड में 4 बड़े नेताओं का इस्तीफा

पार्टी नेताओं के इस्तीफे के बाद कॉन्ग्रेस नेतृत्व ने क्षेत्र में कार्रवाई की। उन्होंने पार्टी के जिला नेतृत्व में संकट को खत्म करने के लिए...

‘चार्टर्ड प्लेन में घूमने वाले, चुनाव के समय साइकल से आते हैं’ – प्रियंका के भाषण पर लोग शेयर कर रहे राहुल का वीडियो

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि प्रियंका गाँधी उनके बारे में ही बात कर रही हैं, जो पोगो कार्टून चैनल देखते हैं और फिर ट्वीट करते हैं।

वोटर समझदार होता है, हमें उनका सम्मान करना चाहिए: राहुल के उत्तर-दक्षिण वाले बयान पर कॉन्ग्रेस नेता कपिल सिब्बल

राहुल गाँधी के बयान पर कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि हमें मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए, चाहे वो उत्तर से हो या दक्षिण से, वोटर्स समझदार होते हैं।

‘मछुआरों के लिए कोई मंत्रालय नहीं’- बार-बार झूठ बोल गरीबों को भरमा रहे राहुल गाँधी, ‘पालतू मीडिया’ नहीं कर रहा फैक्ट-चेक

'मछुआरों के लिए कोई मंत्रालय नहीं है' - जिस तरह से राहुल गाँधी दक्षिण भारत की समुद्री सीमाओं पर घूम-घूम कर झूठ फैला रहे हैं और पालतू मीडिया कोई फैक्ट-चेक नहीं कर रहा, इससे देश का नुकसान हो रहा है।

‘थोथा चना बाजे घना- एहसान फरामोश हैं राहुल गाँधी’: जहाँ जाते हैं होता है कॉन्ग्रेस का बंटाधार

अमेठी से वर्तमान सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी के लिए 'एहसान फरामोश' शब्द का इस्तेमाल किया। साथ ही कहा कि इनके बारे में तो दुनिया कहती है- थोथा चना बाजे घना।

स्मृति ईरानी ने निभाया अमेठी की जनता से अपना वादा, अब नहीं रहेंगी किराए के मकान में: ग्रामीणों ने कहा- हमारे भाग्य की बात!

ज़मीन की मालिक रही फूलमती के बेटे गया प्रसाद पाण्डेय का कहना है, “हमारा विकास, हमारे गाँव का विकास, हमारे क्षेत्र का विकास हो इसलिए हम स्मृति ईरानी को ज़मीन दे रहे हैं।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,224FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe