Friday, January 21, 2022

विषय

राहुल गाँधी

UPA राज की डील में मिलना था ₹167 करोड़ कमीशन, ₹75 करोड़ ही मिला: राहुल-वाड्रा के करीबी संजय भंडारी ने किया केस

संजय भंडारी हथियारों का डीलर है, जिसके राहुल गाँधी और उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा से करीबी संबंध हैं। वो 2011 मिराज डील में बिचौलिया था।

सुबह विदेश में राहुल गाँधी की ‘सीक्रेट मीटिंग’ की बातें, दोपहर को PM मोदी की सुरक्षा में चूक: स्पीकर से बुलाई भीड़, कार तक...

पंजाब में पीएम मोदी का काफिला रोकने में कई किसान संगठन शामिल। भाजपा कार्यकर्ताओं को जबरन रोका जा रहा था। स्पीकर से घोषणा कर भीड़ बुलाई गई।

राहुल, महुआ, केजरीवाल से लेकर ठाकरे और प्रियंका तक… कोरोना वैक्सीन बूस्टर डोज का क्रेडिट लेने सब दौड़ पड़े

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा वैक्सीन के बूस्टर डोज का ऐलान करते ही विपक्ष इसका श्रेय लेने की होड़ में लग गया है।

राहुल गाँधी से मिल हरीश रावत बोले- उत्तराखंड में मैं कॉन्ग्रेस का चेहरा, देहरादून में उनके समर्थकों ने पार्टी नेता को पीटा

भले ही रावत राहुल गाँधी से मिलने के बाद कॉन्ग्रेस के गुण गा रहे हों, लेकिन उधर उत्तराखंड में यूथ कॉन्ग्रेस उन्हें बेईमान कह रही है।

‘भारत की अधिकतर जनसंख्या कोरोना वैक्सीनेटेड नहीं’ – राहुल गाँधी और NDTV की बात का फैक्ट चेक

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भारत में कोरोना टीकाकरण (Vaccination) को लेकर झूठ फैलाया और डर का माहौल बनाने की कोशिश की है।

पंजाब में मॉब लिंचिंग पर सवाल से बिफरे राहुल गाँधी, पत्रकार को कहा- ‘सरकार की दलाली मत कीजिए’

कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी लखीमपुर खीरी हिंसा बात करते हैं, लेकिन पंजाब में मॉब लिंचिंग पर सवाल किया तो बोले-सरकार की दलाली मत कीजिए।

राहुल गाँधी ने नहीं सुना था ‘लिंचिंग’ शब्द, क्योंकि 2014 से पहले इसे ‘बड़ा पेड़ गिरने पर धरती हिलना’ कहते थे: भूले...

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गाँधी का कहना है कि 2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था। आइए, उन्हें इतिहास बताएँ।

राहुल गाँधी का ‘हिंदूवाद’ बन रहा कॉन्ग्रेस की गले का फाँस: ओवैसी ने हिंदुत्व के लिए ग्राउंड तैयार करने का आरोप लगाया, मजीद मेमन...

ओवैसी का कहना है कि राहुल गाँधी अब बहुसंख्यकवाद की फसल काटना चाहते हैं, जबकि भारत सभी भारतीयों का है, न कि सिर्फ हिंदुओं का।

‘छाती में चाकू मार दिया… आगे से नहीं, पीछे से’: हिंदू Vs हिंदुत्ववादी के चक्कर में राहुल गाँधी का भाषण बना कॉमेडी शो

कॉन्ग्रेस के महासचिव राहुल गाँधी ने जयपुर में आयोजित रैली में कहा कि हिंदुत्ववादी नफरते हैं, जबकि हिंदू सत्य पर चलते हैं।

‘आम आदमी को लूटना पसंद है, मैं मीम के ही लायक हूँ’: जब हैक हुआ था राहुल गाँधी का ट्विटर हैंडल, नाम बदल कर...

कॉन्ग्रेस समर्थक और लिबरल भूल गए हैं कि 2016 में राहुल गाँधी और कॉन्ग्रेस पार्टी का ट्विटर हैंडल हैक कर के गालियों वाले ट्वीट्स किए गए थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,458FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe