Monday, May 20, 2024

विषय

वामपंथ

केरल का वामपंथी टेरर मॉडल: विजयन सरकार के 6 साल में 431 बम हमले, पर सजा किसी को नहीं, अधिकांश केस बंद क्योंकि CPIM...

कम्युनिष्ट जिस केरल मॉडल का हौव्वा खड़ा करते हैं, उस केरल में जून 2016 से अगस्त 2022 तक के मौजूदा आँकड़ों में सीपीआई-एम के राज में 431 बम धमाके हो चुके हैं।

छत्तीसगढ़ में फिर से एनकाउंटर, 9 (2 महिला) नक्सलियों के शव मिले: हथियारों का जखीरा भी बरामद, पिछली बार ढेर हुए थे 29

छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ में 9 नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है। एसटीएफ ने नारायणपुर जिले की डीआरजी के साथ मिलकर ये अभियान चलाया।

भक्तों को मंदिर में जाने से रोका, केरल पुलिस जूते पहन कर अंदर घुसी: ‘त्रिशूर पूरम’ उत्सव पर वामपंथी सरकार ने लगाए थे कई...

इस मंदिर में पुलिस को भी जूता पहनने की अनुमति नहीं है, इसके बावजूद पुलिस ने बैरिकेटिंग कर न सिर्फ आम भक्तों को मंदिर में जाने से रोका, बल्कि जूता पहने पुलिस भी मंदिर परिसर में मौजूद रही।

त्रिपुरा में PM मोदी ने कॉन्ग्रेस-कम्युनिस्टों को एक साथ घेरा: कहा- एक चलाती थी ‘लूट ईस्ट पॉलिसी’ दूसरे ने बना रखा था ‘लूट का...

त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस सरकार उत्तर पूर्व के लिए लूट ईस्ट पालिसी चलाती थी, मोदी सरकार ने इस पर ताले लगा दिए हैं।

CAA वापस लेने की ‘गारंटी’ तक नहीं दी, ये RSS की पिछलग्गू पार्टी: केरल के वामपंथी मुख्यमंत्री विजयन ने कॉन्ग्रेस पर बोला हमला

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने लोकसभा चुनाव 2024 में अपने सबसे बड़े सहयोगी कॉन्ग्रेस को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

ऑपइंडिया की एडिटर-इन-चीफ संग लाइव बहस से पीछे हटी गार्जियन की पत्रकार: हिंदू विरोधी होने के आरोप पर इंटरव्यू का रखा था प्रस्ताव

दक्षिण एशियाई संवाददाता, हन्ना एलिस-पीटरसन ने ऑप इंडिया की एडिटर इन चीफ नुपूर जे शर्मा से संपर्क किया और इंटरव्यू की पेशकश की।

वामपंथी गुंडों की प्रताड़ना से छात्र की मौत के मामले में होगी CBI जाँच, परिवार ने SFI नेताओं पर हत्या का लगाया है आरोप

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने ऐलान किया है कि छात्र जे एस सिद्धार्थन की मौत के मामले में राज्य सीबीआई जाँच करवाएगा।

सिद्धार्थ के पेट में अन्न का नहीं था दाना, शरीर पर थे घाव ही घाव: केरल में छात्र की मौत के बाद SFI के...

सिद्धार्थ आत्महत्या केस में 6 आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद कॉलेज यूनियन अध्यक्ष के. अरुण और एसएफआई के कॉलेज ईकाई सचिव अमल इहसन ने आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि एसएफआई से जुड़े आसिफ खान समेत 9 अन्य आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है।

‘आक्रांता और बलात्कारी था अकबर, मीना बाजार से महिलाओं को उठाकर करता था रेप’: राजस्थान के शिक्षा मंत्री बोले- उसे महान कहना पाप

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा है कि मुग़ल शासक अकबर महान नहीं बल्कि बलात्कारी था जो कि महिलाओं को मीना बाजार से उठवा लेता था।

आतंक का समर्थन और पकिस्तान की वकालत… इसीलिए निताशा कौल को भारत में नहीं दिया घुसने, जारी किया गया था लुकआउट सर्कुलर

कश्मीरी पंडित और ब्रिटिश नागरिक निताशा कौल ने एक्स पर एक थ्रेड लिख कर दावा किया था कि उसे भारत में नहीं घुसने दिया गया। उसने दावा किया था कि यहाँ अधिकारियों ने उससे कहा कि उन्हें दिल्ली से आदेश आया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें