Saturday, April 20, 2024

विषय

वीरेंद्र सहवाग

‘सब निराश थे, 5-6 मिनट में PM मोदी ने दे दिया मोटिवेशन’: सूर्यकुमार यादव ने याद किया वर्ल्ड कप हार के बाद का सीन,...

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि PM मोदी ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उनके साथ बिताए हुए 5-6 मिनट काफी प्रेरक साबित हुए।

बाय बाय जिंदाभाग… न्यूजीलैंड की जीत, पाकिस्तान की उड़ रही खिल्ली: सहवाग ने लिए मजे तो बोले यूजर्स- लाहौर छोड़ आऊँ क्या

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में बने रहने की संभावना नाम मात्र रहने के बाद भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनका एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकॉउंट से मजाक उड़ाया।

‘भारत शब्द से असहज हो गए हैं कई लोग’: वीरेंद्र सहवाग ने की थी खिलाड़ियों की जर्सी से ‘India’ हटाने की माँग, विरोध होने...

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की जर्सी पर 'भारत' लिखने की माँग की थी। इसको लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

‘वर्ल्ड कप में भी खिलाड़ियों जर्सी की पर लिखा हो भारत’: वीरेंद्र सहवाग ने ‘India’ को बताया गुलामी की निशानी, अमिताभ बच्चन बोले –...

वीरेंद्र सहवाग ने नीदरलैंड्स और म्यांमार का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप में हमारे क्रिकेटरों की जर्सी पर 'भारत' लिखा हुआ होना चाहिए।

‘भारत में होता तो कहते टेस्ट क्रिकेट को ख़त्म कर रहे’: दूसरे ही दिन ख़त्म हो गया ऑस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका का मैच, गाबा के पिच...

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच गाबा में हुए टेस्ट मैच के दूसरे दिन खत्म होने के बाद क्रिकेटर से लेकर फैंस तक सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।

वीरेंदर सहवाग के स्कूल में 8 साल के बच्चे का यौन शोषण, डरा-सहमा है मासूम: दावा – जहाँ हुई घटना, वहाँ का CCTV भी...

हरियाणा के झज्जर सहित 'सहवाग इंटरनेशनल स्कूल' में एक 8 साल के बच्चे का यौन शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस घटना के बाद केस दर्ज कर लिया है।

‘चिचा, आशीष नेहरा UK में PM इलेक्शन की तैयारी में हैं’ : पाकिस्तानी होस्ट को वीरेंद्र सहवाग ने किया ट्रोल, भारतीय क्रिकेटर को बताया...

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, “चिचा आशीष नेहरा इस वक्त यूके के प्रधानमंत्री चुनाव की तैयारियाँ कर रहे हैं। इसलिए आप चिल करें।”

CWG में ‘बेईमानी’ पर बोले सहवाग- जल्दी हॉकी में भी सुपरपावर बनेंगे, भारत की महिला टीम का समर्थन करने पर मुस्लिम नाम वाले गाली...

CWG 2022 में भारत की महिला हॉकी टीम के साथ हुई बेईमानी को देख वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि जब तक क्रिकेट में वे सुपरपावर नहीं बने थे तब तक उनके साथ भी ऐसा होता था।

‘गहरी साँस ले और नाम बोल डाल’: रिद्धिमान साहा से बोले सहवाग और वेंकटेश प्रसाद- पत्रकार का नाम लेना जरूरी

वीरेंद्र सहवाग और वेंकटेश प्रसाद जैसे पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने रिद्धिमान साहा को उस पत्रकार का नाम सार्वजनिक करने की सलाह दी है, जिसने उन्हें धमकी दी थी।

जिन मुस्लिम क्रिकेटरों ने की ‘बहन’ के साथ शादी, TOI ने उसमें सहवाग को भी जोड़ा: फोटो में हमेशा दिखाता रहा है हिंदू-घृणा

सेक्युलर दिखने के चक्कर में कभी-कभी बेहद हास्यास्पद स्थिति का सामना करना पड़ता है और ऐसी ही स्थिति का सामना TOI को करना पड़ रहा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe