Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडबाय बाय जिंदाभाग… न्यूजीलैंड की जीत, पाकिस्तान की उड़ रही खिल्ली: सहवाग ने लिए...

बाय बाय जिंदाभाग… न्यूजीलैंड की जीत, पाकिस्तान की उड़ रही खिल्ली: सहवाग ने लिए मजे तो बोले यूजर्स- लाहौर छोड़ आऊँ क्या

सहवाग के इन ट्वीट्स के बाद नेटीजन्स ने भी पाकिस्तान की खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी। बाबर आजम की तस्वीर लगा लगाकर कहा गया कि अभी तो और जलील होना बाकी है।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच हुए मैच में न्यूजीलैंड की जीत के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में बने रहने की संभावना नाम मात्र रह गई है। ऐसे में भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनका एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकॉउंट से मजाक उड़ाया और इसी क्रम में उन्होंने श्रीलंका और न्यूजीलैंड के मैच में न्यूजीलैंड की शानदार जीत होने के बाद 2 ट्वीट किए।

वीरेंद्र सहवाद ने पहले ट्वीट में लिखा- पाकिस्तान जिंदाभाग। घर वापसी के लिए आपकी सुरक्षित उड़ान हो।

अगले ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- पाकिस्तान की खास बात है कि जिस टीम को पाकिस्तान सपोर्ट करती है वो टीम पाकिस्तान की तरह खेलने लग जाती है। सॉरी श्रीलंका।

उनके इन ट्वीट्स के बाद नेटीजन्स ने भी पाकिस्तान की खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी। बाबर आजम की तस्वीर लगा लगाकर कहा गया कि अभी तो और जलील होना बाकी है।

एक यूजर ने गदर फिल्म के डॉयलॉग को इस स्थिति से जोड़ा जिसमें सनी देओल कहते हैं- मैं आपको लाहौर छोड़ आऊँ?

उन लोगों के ट्वीट को इकट्ठा करके भी नेटीजन्स पाकिस्तान का मजाक उड़ा रहे हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप से पहले ही कहा था कि ये कप इस बार बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान जीतेगी।

बता दें कि श्रीलंका से जीत के बाद न्यूजीलैंड प्वाइंट टेबल में 4 नंबर पर आ गया है। उन्होंने टूर्नामेंट में 9 में से 5 मैचों में जीत हासिल की है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान का अभी एक मैच खेलना बाकी है लेकिन उनके लिए सेमीफाइनल तक पहुँचना बहुत कठिन है।

पाकिस्तान को अगर ऐसा करना है तो उनको इंग्लैंड के खिलाफ जो मैच खेलना है उसमें उन्हें 287 रनों से ज्यादा के अंतर पर जीतना होगा या फिर 3 ओवर के अंदर इंगलैंड द्वारा दिए गए लक्ष्य को पाना होगा… ऐसा चूँकि अब तक क्रिकेट में कभी नहीं हुआ है इसलिए लोग ये लिखकर मजे ले रहे हैं कि जो पाकिस्तान मैचों से पहले इतने बड़े बोल रहा था उसका हाल क्या हुआ।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -