Saturday, October 16, 2021

विषय

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका

‘कपड़े उतरेंगे, अंडरवियर पहन लेना’: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने US की उड़ान के लिए ‘SSSS’ स्टैंप के साथ शेयर किया बोर्डिंग पास, लोगों ने लिए...

एक ट्विटर यूजर ने उमर अकमल को अंडरगारमेंट्स पहनने की सलाह दी। यूजर ने लिखा, "अंडरवियर पहन लेना। न्यूयॉर्क एयरपोर्ट का इतिहास ठीक नहीं है।"

11वीं से 14वीं शताब्दी की 157 मूर्तियाँ-कलाकृतियाँ, चोर ले गए थे अमेरिका… PM मोदी वापस लेकर लौटे

अमेरिका द्वारा भारत को सौंपी गई कलाकृतियों में सांस्कृतिक पुरावशेष, हिंदू धर्म, बौद्ध धर्म, जैन धर्म से संबंधित मूर्तियाँ शामिल हैं।

9/11 का वो दिन जब भारतीय सेना ने पाकिस्तानी टैंकों की कब्रगाह बनाई, लहराया था फिलोरा पर तिरंगा

भारतीय सेना जिस तरह से पाक सेना की धज्जियाँ उड़ा रही थी अगर वही रफ्तार कुछ दिन और बरकरार रहती तो भारत-पाक के नक्शे की तस्वीर ही कुछ और होती।

‘डिस्मेंटलिंग ग्लोबल हिंदुत्व’: अमेरिकी साम्राज्यवाद, अफगानिस्तान में उसकी शर्मनाक हार; तालिबान से ध्यान हटाने की कुटिल चाल

'डिसमेंटलिंग ग्लोबल हिंदुत्व' सम्मेलन के आयोजकों का हिंदूफोबिया स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। जबकि वे दावा करते हैं कि वे एक 'राजनीतिक विचारधारा' के खिलाफ हैं, न कि एक धर्म के।

‘खालिस्तान ओलंपिक टीम’ ने जारी किया अपना बैनर-पोस्टर: सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें लड़कों के एक छोटे समूह को 'खालिस्तान ओलंपिक टीम' का बैनर पकड़े देखा जा सकता है। इस तस्वीर का लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया है।

क्या तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन अमेरिकी नागरिक हैं? सोशल मीडिया पर लोगों ने शेयर किए कई दस्तावेज

तमिलनाडु के वित्त मंत्री पी.टी.आर. पलानीवेल त्यागराजन को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अमेरिका की नागरिकता ली हुई है।

‘दाऊद बॉलीवुड आयोजनों में सबसे आगे बैठता था’: जानिए ‘ड्रग्स के सुल्तान’ ने अमेरिकी एजेंटों से क्या कहा

हाफिज ने अमेरिकी एजेंटों को बताया कि दुबई में रहने के दौरान दाऊद बालीवुड से जुड़े आयोजनों में अगली पंक्ति में बैठता था। उस दौरान किसी भी परफार्मेस से पहले आयोजक उससे पूछते थे, ‘इजाजत है?’

White House की ईद में नहीं जाएँगे, राष्ट्रपति बायडेन ने क्यों किया इजराइल का समर्थन: अमेरिकी मुस्लिम संगठन

इजराइल-फिलिस्तीन में बढ़ते तनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बायडेन के इजराइल को समर्थन वाले बयान से कट्टरपंथी इस्लामी संगठन बौखला गए।

कोरोना के नाम पर 37 करोड़ रुपए का लोन: मुस्तफा ने गिरफ्तार होने से पहले खरीदे फेरारी, बेंटले और लैम्बोर्गिनी

अमेरिका में कैलिफोर्निया के इरविने में बिजनेस के लिए कोरोना रिलीफ लोन के नाम पर फ्रॉड कर 5 मिलियन (37 करोड़ रुपए) का लोन लेने और...

कोरोना वैक्सीन के लिए रॉ मेटेरियल देगा अमेरिका, मेडिकल उपकरण और वेंटिलेटर्स भीः NSA डोभाल के साथ बात के बाद फैसला

रॉ मेटेरियल्स की सप्लाई शुरू करने को लेकर अमेरिका पर भारी दवाब था। याद दिलाया जा रहा था कि किस तरह भारत ने उसे विषम परिस्थितियों में HCQ की सप्लाई की थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe