Monday, November 29, 2021

विषय

सोनिया गांधी

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बनाई ‘पंजाब लोक कॉन्ग्रेस पार्टी’, सोनिया गाँधी को 7 पन्ने की चिट्ठी भेज दिया इस्तीफा

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कॉन्ग्रेस से इस्तीफा दे दिया। इसी के साथ उन्होंने अपनी नई पार्टी का भी ऐलान कर दिया है।

सिद्धू ने सोनिया गाँधी को लिखा पत्र, पंजाब में कृषि कानून लागू नहीं करने सहित चुनावी घोषणा पत्र के लिए माँगा समय

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गाँधी को लिखे पत्र में पंजाब में कृषि कानून लागू नहीं करने, फल-सब्जी पर भी एमएसपी और सस्ती बिजली की माँग की।

कॉन्ग्रेस लुप्त हो जाएगी, पाँचों राज्यों में हारेगी: राजीव गाँधी के खास रहे नटवर ने ‘गाँधी परिवार’ को बताया सत्यानाश का जिम्मेदार

नटवर सिंह ने कहा है कि कॉन्ग्रेस का जो हाल है उसमें वह लुप्त हो जाएगी। उनका यह भी दावा है कि अगले साल 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हारेगी।

‘मैं सोनिया गाँधी का सिपाही, मेरा क्या कसूर’: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़े पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह, पंजाब के नई कैबिनेट से पुराने...

"जिस दिन वोट डालने को कहा था, मैंने कहा था कि मेरा वोट सोनिया गाँधी को जाएगा। मैं सोनिया गाँधी का सिपाही हूँ, मुझे बस पार्टी हाईकमान जवाब दे कि मुझे बाहर क्यों किया गया।"

उधर कैप्टन बेघर, इधर एंज्वॉय कर रहे राहुल-प्रियंका: कहानी उस घर की जिसकी नींव सरकारी ‘दया’ पर टिकी

पंजाब में कैप्टन की छुट्टी और चन्नी की ताजपोशी के बाद वाड्रा-गाँधी परिवार के छुट्टी मनाने के लिए शिमला में जुटने की खबर है।

सिब्बल की राह पर थरूर, कॉन्ग्रेसी आलाकमान पर साधा निशाना, कहा – ‘पार्टी को तुरंत नए नेतृत्व की जरूरत’

"सोनिया गाँधी के खिलाफ किसी ने एक शब्द नहीं कहा, लेकिन वह खुद से ही पद छोड़ना चाहती हैं। नए नेतृत्व को जल्द से जल्द पद सँभाल लेना चाहिए।"

पंजाब के बाद राजस्थान में फँसी कॉन्ग्रेस: सचिन पायलट दिल्ली में, CM अशोक गहलोत के OSD का इस्तीफा

इस्तीफे की वजह लोकेश शर्मा द्वारा किया गया एक ट्वीट बताया जा रहा है जिसके बाद कयासों का नया दौर शुरू हो गया था और उनके ट्वीट को पंजाब के घटनाक्रम के साथ भी जोड़कर देखा जाने लगा था।

‘आई एम सॉरी अमरिंदर’: इस्तीफे से पहले सोनिया गाँधी ने कैप्टेन से किया किनारा, जानिए क्या हुई फोन पर आखिरी बातचीत

"बिना मुझसे पूछे विधायक दल की मीटिंग बुला ली गई, जिसके बाद सुबह सवा दस के करीब मैंने कॉन्ग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी को फोन किया था और मैंने उन्हें कहा कि..."

भारत का विपक्ष भी चुटकुला है! यहाँ ‘कृष्ण-अर्जुन’ में हो रहा पंगा, अध्यक्षविहीन पार्टी कह रही- अपना टाइम आ गया

जब भारत के कठमुल्ले तालिबान की वापसी पर भांगड़ा कर रहे हैं, देश के विपक्षी दल भी इस बात को पुख्ता करने में लगे हैं कि जनता के मनोरंजन में कोई कमी न रह जाए।

दिल्ली ब्लास्ट का दोषी आरिज मृत्युदंड के खिलाफ पहुँचा दिल्ली हाईकोर्ट, बाटला हाउस एनकाउंटर में मोहनचंद को मारी थी गोली

आरिज को फाँसी की सजा होने पर सलमान खुर्शीद का बयान, "बाटला हाउस की तस्वीरें देख सोनिया गाँधी की आँखों में आँसू आ गए थे" खूब शेयर हुआ था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe