Monday, June 24, 2024
Homeराजनीतिहालात के मारे, महत्वाकांक्षी माता के बच्चे, परिवारवाद के शिकार... कंगना रनौत ने कॉन्ग्रेस...

हालात के मारे, महत्वाकांक्षी माता के बच्चे, परिवारवाद के शिकार… कंगना रनौत ने कॉन्ग्रेस के ‘परिवार’ पर किया वार, कहा- जिससे प्रेम किया उससे शादी नहीं कर पाए राहुल गाँधी

कंगना ने कहा, "मुझे नहीं मालूम उनका घर क्यों नहीं बसा, उनकी शादी क्यों नहीं हुई। हमने उड़ती उड़ती खबरें सुनी हैं। उनका कोई करियर नहीं बन पा रहा है। मुझे वो अकेले लगते हैं, उन पर प्रेशर डाला जा रहा है। वह 60 साल के होने वाले हैं, उन्हें युवा बता कर लॉन्च किया जाता है। मैंने फिल्म इंडस्ट्री में भी यही देखा है।"

हिमाकल प्रदेश के मंडी से लोकसभा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि राहुल गाँधी पर दबाव डाल कर राजनीति करवाई जा रही है। उन्होंने कहा है राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी हालात के मारे हुए हैं और उन पर सोनिया गाँधी दबाव डाल कर राजनीति करवा रही हैं।

कंगना रनौत ने यह बातें आजतक से एक साक्षात्कार में कहीं। कंगना ने इस दौरान कॉन्ग्रेस और गाँधी परिवार पर हमला किया। कंगना रनौत ने कहा, “राहुल गाँधी हालातों के मारे हैं। वह एक महात्वाकांक्षी माता के बेटे हैं, जितना उन्हें नाकाम बताने की कोशिश हुई है, वह उतना हैं नहीं। बच्चे परिवारवाद का शिकार हो जाते हैं। खाली बाहरी ही नहीं शिकार होते। लगता है यही शिकार राहुल गाँधी हैं। वो एक्टिंग कर सकते हैं। सुनने में आता है वो किसी महिला से प्रेम करते हैं, शादी नहीं हो पाई।”

आप यह बातचीत नीचे लगे वीडियो में 14 मिनट से 18 मिनट के बीच सुन सकते हैं।

कंगना ने आगे कहा, “मुझे नहीं मालूम उनका घर क्यों नहीं बसा, उनकी शादी क्यों नहीं हुई। हमने उड़ती उड़ती खबरें सुनी हैं। उनका कोई करियर नहीं बन पा रहा है। मुझे वो अकेले लगते हैं, उन पर प्रेशर डाला जा रहा है। वह 60 साल के होने वाले हैं, उन्हें युवा बता कर लॉन्च किया जाता है। मैंने फिल्म इंडस्ट्री में भी यही देखा है।”

कंगना ने कहा कि राजनीति राहुल गाँधी का काम नहीं है और उनकी माता जी यह समझ नहीं रही हैं, मुझे लगता है कि उनसे राजनीति जबरदस्ती करवाई जा रही है। उन्होंने प्रियंका गाँधी पर भी इस दौरान टिप्पणी की। कंगना रनौत ने कहा, “राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी मुझे हालात के मारे लगते हैं और दोनों ही अच्छे लगते हैं। मुझे लगता है कि उनकी माताजी को उन्हें इस तरीके से टॉर्चर नहीं करना चाहिए। मुझे लगता है कि वह लोग अच्छे बच्चे हैं, लेकिन वह नहीं हुआ है, अब दोनों ही परेशान रहते हैं।”

कंगना रनौत ने अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कह़ा कि अन्ना हजारे ने भी इसको लेकर आगाह किया था। कंगना रनौत ने बॉलीवुड में किए गए संघर्ष को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि वह अब अपनी जमीन पर वापस लड़ने आई हैं इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। कंगना ने कहा कि उनमें संयम की कोई कमी नहीं है।

कंगना रनौत को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट उम्मीदवार बनाया है। वह लगातार इस सीट पर जोर शोर से प्रचार में जुटी हैं। उनके उम्मीदवार घोषित किए जाने पर उनके खिलाफ कॉन्ग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और अन्य लोगों ने काफी अपमानजनक बातें की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -