Friday, August 12, 2022

विषय

Adani

₹16 लाख करोड़ का हुआ अडानी समूह का साम्राज्य, भारत को क्लीन एनर्जी का हब बनाने के लिए ₹5.60 लाख करोड़ लगाएँगे गौतम अडानी

गौतम अडानी ने मंगलवार (26 जुलाई, 2022) को कहा कि अडानी समूह का संयुक्त बाजार पूँजीकरण इस साल 200 अरब डॉलर तक पहुँच गया है।

श्रीलंका में भारतीय कंपनी को पावर प्रोजेक्ट मिलने से राहुल गाँधी निराश, द वायर के ‘प्रोपेगेंडा’ को हथियार बना PM मोदी पर किया वार

जिस दावे का श्रीलंकाई राष्ट्रपति भी खंडन कर चुके हैं, उस पर आधारित 'द वायर' के एक लेख को आधार बनाकर राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

अम्बुजा और ACC में खरीदी बड़ी हिस्सेदारी, होल्सिम इंडिया से हुई ₹80000 करोड़ की डील: सीमेंट इंडस्ट्री का ‘किंग’ बन रहा अडानी समूह

जल्द ही देश की दो प्रमुख सीमेंट कम्पनियाँ अम्बुजा सीमेंट लिमिटेड और ACC लिमिटेड में बड़ी हिस्सेदारी अडानी ग्रुप की हो जाएगी।

‘झारखंड में इसलिए उद्योगपति निवेश नहीं करते’: अडानी से जुड़े मामले पर HC ने हेमंत सोरेन सरकार को लताड़ा, कहा- ये कैसा राज्य है…

दिल्ली हाईकोर्ट ने भूमि अधिग्रहण किए बिना अडानी पावर को जमीन देने और बाद में खनन करने से रोकने पर झारखंड सरकार को फटकार लगाई है।

अडानी के हाथों बिक गया The Quint: नेटिजन्स ले रहे मजे, बता रहे- जिसे दिन-रात कोसा अब वही ‘Adani फिल्टर’ होगा यूज

अडानी समूह ने 'क्विंटिलियन बिजनेस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड' में माइनॉरिटी स्टेक खरीदने का निर्णय लिया है। लोगों ने कहा - 'बिक गई The Quint'।

संडे को जिस अडानी पर सवाल, बुध को उसे ही जमीन देने का फैसला: जयपुर में राहुल गाँधी ने जिसे घेरा उस पर दरियादिल...

राहुल गाँधी के मोदी सरकार पर पूँजीपतियों से नजदीकियों के आरोप लगाने के 3 दिन बाद गहलोत सरकार ने अडानी ग्रुप को 1600 हेक्टेयर जमीन देने का फैसला किया है।

‘एयरपोर्ट पर साड़ी-सिंदूर-बिंदी में स्टाफ नहीं चलेगी, अडानी ग्रुप ने लगा दिया बैन’: गुवाहाटी एयरपोर्ट ने मीडिया दावों को नकारा

गुवाहाटी स्थित गोपीनाथ बोरदोलोई एयरपोर्ट ने उन रिपोर्टों का खंडन किया है, जिनमें दावा किया गया था कि महिला कर्मचारियों के पारंपरिक परिधान पहनने पर रोक लगा दी गई है।

ईरान, पाक और अफगान से आने वाले कार्गो से अडानी ग्रुप के बंदरगाहों ने बनाई दूरी, 3000Kg हेरोइन बरामद होने के बाद समूह का...

अडानी ग्रुप ने मुंद्रा पोर्ट पर दो कंटेनरों से लगभग 3,000 किग्रा हेरोइन जब्त किए जाने के लगभग एक महीने बाद फैसला लिया है।

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

तस्करी का ड्रग्स मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त, इसलिए अडानी जिम्मेदार: कॉन्ग्रेसी-वामपंथी ‘पप्पू’ लॉजिक ने कराया छीछालेदर

मुंद्रा पोर्ट से डीआरआई के अधिकारियों द्वारा 9,000 करोड़ रुपए की ड्रग्स जब्त किए जाने के बाद ट्विटर पर कॉन्ग्रेस समर्थकों और वामपंथी गिरोह की घटिया मानसिकता का एक बार फिर प्रदर्शन देखने को मिला है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe