Thursday, July 7, 2022

विषय

CAA Protest

CAA-NRC, किसान आंदोलन, हिजाब, पैगंबर… जैसे हिंसक विरोध-प्रदर्शन से देश को हुआ ₹5040469 करोड़ का नुकसान: GPI की रिपोर्ट में खुलासा

ग्लोबल पीस इंडेक्स के अनुसार, भारत को हिंसा के कारण बीते कुछ वर्षों में करीब 50 लाख करोड़ रुपए से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा है।

JNU वाली आफरीन का अब्बू प्रयागराज हिंसा का मास्टरमाइंड: बीवी-बेटी सहित हिरासत में, घर पर अब चलेगा बुलडोजर

JNU छात्रा आफरीन के अब्बू और प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपित जावेद मोहम्मद के घर को गिराने का ऐलान किया गया है। पूरा परिवार हिरासत में है।

‘ऊँट कौन है, जो पहाड़ के नीचे आ गया’: उमर खालिद को हाईकोर्ट ने बताई ‘लक्ष्मण रेखा’, कहा- PM के लिए ‘जुमला’ का इस्तेमाल...

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए ऊँट और जुमला का इस्तेमाल करना सही नहीं है। यह लक्ष्मण रेखा पार करने की तरह है।

‘बाहर निकल गवाहों को धमका सकता है शरजील इमाम, फिर कर सकता है अपराध’: दिल्ली HC में दी है जमानत याचिका, पुलिस ने किया...

दिल्ली के हिंदू विरोधी दंगों के आरोपित शरजील इमाम की जमानत याचिका का दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट में विरोध किया है।

‘अभी बिरयानी ना मँगाएँ’: CAA विरोधी दंगाइयों से हर्जाना वसूल सकेगी UP सरकार, मीडिया ने सुप्रीम कोर्ट का कहा आधा बताया-आधा छिपाया

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को सीएए विरोधियों के खिलाफ 'यूपी रिकवरी ऑफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी एक्ट, 2021' कार्रवाई करने को कहा।

CAA दंगाइयों के खिलाफ वसूली नोटिस को रद्द करने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया यूपी सरकार को आदेश, कहा- ‘नहीं किया तो हम करेंगे’

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि सीएए विरोधियों को योगी सरकार द्वारा जारी नोटिस उसके द्वारा लाए गए कानूनों का उल्लंघन है।

‘ये तो बस ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है’: शरजील इमाम की जमानत का सरकारी वकील ने किया विरोध, कोर्ट को बताई शाहीन बाग...

दिल्ली के हिंदू विरोधी दंगों के मुख्य आरोपी शरजील इमाम की जमानत याचिका का सरकारी वकील ने विरोध किया। कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

जिस सुलेमान पर CAA विरोधी दंगों में पुलिस पर गोली चलाने के लगे थे आरोप, उसकी माँ को कॉन्ग्रेस का टिकट: नामांकन ख़ारिज

CAA दंगों में पुलिसकर्मी को गोली मारने के आरोप में मारे गए सुलेमान की माँ अकबरी बेगम को कॉन्ग्रेस ने बिजनौर से दिया था टिकट। पर्चा हुआ ख़ारिज।

25 मस्जिदें, जहाँ था CAA विरोधी प्रदर्शन स्थल: उमर खालिद लेने गया था बेल, खुल गई उसके सेकुलर होने की पोल

सीएए-एनआरसी का विरोध दिल्ली में कुछ जगहों पर किया गया था? नहीं। कुछ मस्जिदों के पास किया गया था। - यह बात उमर खालिद के बेल पर सामने आई।

दिल्ली हिंदू विरोधी दंगों में शाहरुख पठान पर आरोप तय, हथियारबंद हमलावर का सामना करने वाले कॉन्स्टेबल दहिया की अदालत ने की तारीफ

दिल्ली दंगों में सिपाही पर बंदूक तानने वाले आरोपित शाहरुख़ पठान की तमाम दलीलें ख़ारिज करते हुए अदालत ने उस पर हत्या के प्रयास के भी आरोप तय किए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,228FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe