Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधार देंगे' : नायडू के आँसू देख TDP नेता ने...

‘तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधार देंगे’ : नायडू के आँसू देख TDP नेता ने दी सत्ताधारी पार्टी को धमकी, पत्रकार को जड़ चुके हैं झापड़

बालाकृष्णा ने कहा, “हम यहाँ चुप नहीं बैठे। अगर तुम नहीं बदले। हम तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधारेंगे।। सिर्फ इसलिए क्योंकि तुम्हारे पास बहुमत है। हम तुम्हारी कही कोई भी भी बर्दाश्त नहीं कर लेंगे।”

आंध्र प्रदेश विधानसभा में तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू की पत्नी का अपमान होने के बाद उनके परिवार में सत्ताधारी पार्टी और उसके नेताओं के ख़िलाफ़ गुस्सा है। ऐसे में नंदमुरी परिवार के साथ हुई नायडू की बैठक के बाद मशहूर एक्टर व टीडीपी विधायक बालाकृष्णा नंदमुरी ने आवेश में बयान दिया है। उन्होंने नायडू की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद YSRCP को धमकाया है। इस कॉन्फ्रेंस में नायडू भावुक होकर रोने लगे थे।

बालाकृष्णा ने कहा, “हम यहाँ चुप नहीं बैठे। अगर तुम नहीं बदले। हम तुम्हारी मुंडी घुमाकर तुम्हें सुधारेंगे। सिर्फ इसलिए क्योंकि तुम्हारे पास बहुमत है। हम तुम्हारी कही कोई भी भी बर्दाश्त नहीं कर लेंगे।” उन्होंने धमकी देते हुए कहा,

“चंद्रबाबू की वजह से ही हम शांत रहे हैं, लेकिन एक हद्द तक। हमें अब उनसे पूछने की जरूरत नहीं है। राज्य जिन मुद्दों का सामना कर रहा है, उनकी बात करें, महिलाओं को राजनीति में न घसीटें। सावधान रहें और जुबान संभाल कर रखें। हम इस तरह की टिप्पणियों को अब और बर्दाश्त नहीं करेंगे, यह अंतिम चेतावनी है।”

सत्ताधारी पार्टी को धमकी देते हुए नंदमुरी रामकृष्णा जूनियर ने कहा कि YSRCP ने अपनी हदों को पार किया है। वह बोले, “निजी मुद्दों पर निजी हमलें न करें। हमारा सब्र न देखें। अगर तुमने हद पार की तो हम भी करेंगे। ऐसे बयान दोबारा न आ जाएँ।”

ऐसे ही नंदमुरी परिवार के अन्य लोगों ने भी नायडू की पत्नी पर हुए हमले की निंदा की। उन लोगों ने वाईएसआरसीपी विधायक गन्नावरम वल्लभनेनी वामसी द्वारा नारा के खिलाफ की गई ‘निंदनीय टिप्पणियों’ पर दुख व्यक्त किया।

बता दें कि साउथ के एक्टर बालाकृष्णा रिश्ते में चंद्रबाबू नायडू के बहनोई लगते हैं। उनका ऐसा धमकाने वाला रवैया पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले साल 2019 में बालाकृष्णा ने चुनाव प्रचार के दौरान वहाँ मौजूद एक पत्रकार को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके साथ ही उससे बदतमीजी की थी और गालियाँ देते हुए मारने की धमकी दी थी। पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वह साउथ के मशहूर एक्टर और टीडीपी से विधायक हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने माँगी थी ₹100 करोड़ की घूस: कोर्ट से ED ने कहा- हमारे पास है सबूत, शराब घोटाले में...

अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान ED ने कहा कि AAP सुप्रीमो के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की रिश्वत माँगने के आरोप हैं।

कॉन्ग्रेस छोड़ किरण और श्रुति ने थामा कमल: कभी तीन लाल में बँटी थी हरियाणा की राजनीति, अब BJP सबका परिवार

बीजेपी में शामिल होने के बाद किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी दिल्ली पहुँचे और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -