Thursday, January 27, 2022

विषय

ED

सुकेश चंद्रशेखर और पत्नी लीना पॉल अपनी लाइफ पर बनवाना चाहते थे फिल्म, डायरेक्टर महबूब खान को साइनिंग अमाउंट और गिफ्ट में दी थी...

लीना पॉल भी पुलिस की गिरफ्त में है। लीना सुकेश का पूरा साथ देती थी। सुकेश उसकी मदद से जेल में रहकर अपने ठगी के नेटवर्क को चला रहा था।

अपनी ही मिल को कंगाल घोषित कर खुद खरीद लिया, जिस बैंक से डील वो भी खुद का ही: 5 बार की शिवसेना सांसद...

महाराष्ट्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहाँ शिवसेना सांसद भावना गवली ने अपनी ही मिल को कंगाल घोषित कर सस्ते में खुद ही खरीद लिया।

नोरा फतेही बनीं गवाह नंबर 45, जैकलीन का सीन क्लियर नहीं: सुकेश के दिए गिफ्ट सीज होंगे, जानवरों के बदले देने होंगे पैसे

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में नोरा फतेही का नाम ED की चार्जशीट में गवाह के तौर पर है। जैकलीन को लेकर स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है।

जया बच्चन का ‘शाप’ सुना, अब पढ़ लीजिए ऐश्वर्या राय से ED ने क्या-क्या पूछा: पनामा पेपर्स लीक में 7 घंटे चली पूछताछ

पनामा पेपर लीक मामले में ईडी ने ऐश्वर्या राय बच्चन से लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद वह देर रात मुंबई लौट गईं।

ऐश्वर्या राय बच्चन को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया, 3 बार समन के बावजूद नहीं हुईं पेश: पनामा पेपर्स लीक से जुड़ा है...

पनामा पेपर्स (Panama Papers Leak) से जुड़े मामले में अभिनेत्री अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन भेजा है। पहले भी 2 बार बुलाया था।

रैनबैक्सी की मालकिन से ₹200 करोड़, नोरा फतेही की माँ को करोड़ों की लग्जरी कार: ठग सुकेश खुद को बताता था PMO ऑफिसर

अपने कारनामों को अंजाम देने के लिए महाठग सुकेश खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में विशेष अधिकारी तक बता दिया करता था।

अमित शाह के ‘ऑफिस’ से फोन, जयललिता के परिवार से हूँ… जैकलीन फर्नांडीस को ठग सुकेश चंद्रशेखर ने ऐसे फँसाया

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से दोस्ती करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ऑफिस नंबर को ‘स्पूफ’ किया था और...

PFI के नेताओं के विदेशों में बार और रेस्टोरेंट, ED की छापेमारी में कई संपत्तियों के मिले सबूत, संगठन पर बैन लगाने वर्षों से...

देश विरोधी गतिविधियों के लिए कुख्यात PFI के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की कार्रवाई में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

इटली की कंपनी के 3 बैग, फ्रेंच कंपनी के जूते और हीरे की ईयर रिंग: जैकलीन फर्नांडिस को तिहाड़ी सुकेश से मिले ये गिफ्ट्स,...

सुकेश ने जैकलीन को Gucci के तीन डिजाइनर बैग, Louis Vuitton के जूते, दो डायमंड ईयररिंग, मल्टीस्टोन ईयररिंग और दो हरमेस ब्रेसलेट गिफ्ट किए थे।

विदेश जा रही जैकलीन फर्नांडीस को एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने रोका, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने जारी किया है ‘लुकआउट नोटिस’

प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। इसलिए एयरपोर्ट पर उन्हें रोका गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,876FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe