Friday, July 19, 2024

विषय

HD Deve Gowda

JDS ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निकाला, कहा- SIT जाँच पूरी होने तक रहेंगे निष्कासित: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल पर बोली BJP- हम मातृशक्ति...

अश्लील वीडियो सामने आने के बाद पूर्व पीएम देवगौड़ा की पार्टी JDS ने प्रज्वल रेवन्ना को SIT जाँच पूरी होने तक पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

22 साल पहले 11 महीने पीएम रहे देवगौड़ा नहीं रख पाएँगे 2 बंगला, वीपी हाउस खाली करना होगा

आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय ने नियमों का हवाला देते हुए कहा है कि देवगौड़ा केवल एक सरकारी आवास रखने के ही हक़दार हैं। संयुक्त मोर्चा सरकार के दौरान देवगौड़ा जून 1996 से 21 अप्रैल 1997 तक पीएम पद पर रहे थे।

अब चुनाव में गठबंधन करने की गलती नहीं करूँगा: एच डी देवगौड़ा ने तोड़ा कॉन्ग्रेस से नाता

एच डी देवगौड़ा ने कर्नाटक में मध्यावधि चुनाव की भविष्यवाणी करते हुए अकेले चुनाव लड़ने की बात कही। उन्होंने कहा, ‘‘अब यह गलती नहीं करूँगा। अब अकेले ही चुनाव लड़ा जाए।’’

मध्यावधि चुनाव होंगे इसमें कोई शक नहीं, उन्होंने 5 साल समर्थन देने को कहा था लेकिन उनका रवैया देखिये: देवगौड़ा

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब गठबंधन सरकार में खींचतान की ख़बरें सामने आई हों, इससे पहले भी मुख्यमंत्री कुमारस्वामी कई बार गठबंधन सरकार चलाने का दर्द बयाँ कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि वो रोज जिस ‘दर्द’ से गुज़रते हैं, वो उसे जनता से बयाँ नहीं कर सकते।

‘हार के बाद अपने दादा देवगौड़ा पर चिल्लाए निखिल’, छापने पर संपादक के ख़िलाफ़ FIR

निखिल ने हंगामा करते हुए कहा कि उन्हें मांड्या में एक महिला के हाथों हार मिली है, जो उनके लिए अपमानजनक बात है। निखिल ने अपने दादा और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने उन्हें मांड्या की भूलभुलैया में उलझा दिया और वहाँ आठ अपने विधायक होने की बावजूद उनका सांसद बनने का सपना चूर-चूर हो गया।

‘कॉन्ग्रेस के दबाव में बन गया हूँ क्लर्क’ – भावुक CM का बयान

कुमारस्वामी ने कहा कि वे हर क्षेत्र में कॉन्ग्रेस के हस्तक्षेप के कारण मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक क्लर्क के तौर पर काम करने पर मजबूर हैं।

कुमारस्वामी ने UPA सरकार की योजना को बताया बोगस

कर्नाटक में कॉन्ग्रेस की मदद से सरकार चला रहे मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपने ही गठबंधन साथी कॉन्ग्रेस की योजना पर निशाना साधा है और उसे फर्जी करार दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें