Saturday, April 13, 2024

विषय

Hindu girl raped

निजाम ने संजय बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की, नौकरी लगवाने का झाँसा देकर बुलाया: अमरोहा के होटल में लेकर किया रेप, गिरफ्तार

अमरोहा में निजाम नाम के मुस्लिम लड़के ने संजय बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की और नौकरी का झांसा देकर होटल में उसके साथ रेप किया।

अशफाक ने 5 साल की हिन्दू बच्ची को जूस में दिया नशा, बेहोश होने पर किया बलात्कार फिर मार डाला: 100 दिन में केरल...

नशे के आदी आरोपित अशफाक ने नाबालिग बच्ची को जूस की बोतल में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

सूरत में हिंदू व्यापारी की बच्ची से लव जिहाद: ऑटो चालक मुसीब जमशेद अगवा कर ले गया अजमेर, इंस्टाग्राम पर ‘कट्टर मुस्लिम’ नाम से...

मुसेब जमशेद ने इंस्टाग्राम पर 'कट्टर मुस्लिम' के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाया और हिंदू व्यापारी की 15 साल की लड़की को लव जेहाद में फँसा लिया।

‘लड़की चीज ही ऐसी होती है…’: 100+ लड़कियों से रेप को सरवर चिश्ती ने जायज ठहराने की कोशिश की, अजमेर दरगाह का है खादिम

अजमेर दरगाह के खादिम सरवर चिश्ती ने 90 के दशक अजमेर रेप कांड पर बन रही फिल्म को लेकर कहा कि 'लड़की चीज ही ऐसी होती है'।

‘मुस्लिम बलात्कारियों को चौराहे पर जमीन में गाड़ दिया जाए, पत्थर मार-मार के दी जाए मौत’: लखीमपुर खीरी कांड पर सपा सांसद ST हसन...

सपा सांसद सैयद तुफैल हसन (एसटी हसन) ने लखीमपुर खीरी के 'मुस्लिम बलात्कारियों' के लिए सज़ा के रूप में शरिया कानून के तहत 'पत्थरबाजी' की वकालत की है।

हिंदू नाबालिग को रेप के बाद पेड़ से टाँगना झारखंड CM के लिए बस एक ‘घटना’, लड़की को जलाने के मामले में MLA भाई...

14 साल की लड़की को रेप के बाद पेड़ से लटका दिया गया। हिंदू नाबालिग को जला दिया गया। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के लिए यह बस एक 'घटना' है।

दुमका में अब अरमान अंसारी ने 14 साल की नाबालिग को बनाया हवस का शिकार: बलात्कार के बाद की हत्या, शव को पेड़ पर...

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गृह जिले में फिर नाबालिग लड़की की हत्या कर दी गई। इस बार आरोपित शाहरुख नहीं अरमान अंसारी है।

मोहम्मद शाकिर ने ‘शिवम’ बन हिन्दू लड़की को फँसाया, अश्लील वीडियो के सहारे करने लगा रेप: 11वीं में थीं तब से करता था पीछा

शाकिर ने शिवम बनकर हिंदू युवती को फँसाया। हकीकत सामने आने के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे कई बार किया रेप।

सुप्रीम कोर्ट ने नूँह में हिंदुओं की सुरक्षा देने वाली याचिका को किया खारिज, कहा- ‘मीडिया रिपोर्ट पर सुनवाई नहीं’

याचिका में दावा किया गया है कि नूँह में वर्ष 2011 में 20 फीसदी हिंदू थे, लेकिन अब ये घटकर 10-11 फीसदी रह गए हैं। वहीं तब्लीगी जमात के संरक्षण में इस्लाम को मानने वालों की आबादी तेजी से बढ़ी है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe