Tuesday, January 25, 2022

विषय

Hindus Being Persecuted

पाकिस्तान में 11 साल के हिंदू बच्चे कान्हा कुमार के साथ दुष्कर्म, मोहम्मद अनाम और मदस्सर ने प्रताड़ित कर मार भी डाला

पाकिस्तान में 11 साल के एक हिन्दू बच्चे की दुष्कर्म के बाद हत्या। दो आरोपित गिरफ्तार हुए हैं, जिनमें से एक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

ट्विटर से गायब हुए ‘इस्कॉन बांग्लादेश’ और ‘हिन्दू यूनिटी काउंसिल’ के हैंडल: दुनिया के सामने ला रहे थे हिन्दुओं पर अत्याचार की खबरें व...

हिन्दुओं पर लगातार हो रहे हमलों के बीच अब ट्विटर ने 'इस्कॉन बांग्लादेश' और 'बांग्लादेश हिन्दू यूनिटी काउंसिल' के हैंडल्स को गायब कर दिया है।

‘335 मंदिरों पर हमले, मुस्लिम भीड़ ने 1800 हिन्दुओं का जला दिया घर’: बांग्लादेश के हिन्दुओं की ऐसे मदद कर सकते हैं आप

पूरे बांग्लादेश के अलग-अलग इलाकों में हिन्दू हमले का शिकार हो रहे हैं। उन्हें घर, भोजन और सुरक्षा चाहिए। अगर आप उनकी मदद करना चाहते हैं तो ऐसे करें।

बांग्लादेश में जुमे की नमाज के बाद हिंदुओं के खिलाफ फिर भड़की हिंसा: इस्कॉन के दो साधुओं की हत्या, मंदिर के पास मिले 18...

कथित रूप से कुरान का अपमान करने का आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर हिंदुओं के खिलाफ हिंसा को अंजाम दिया जाने लगा, जो अभी भी जारी है।

साल भर सेक्युलरिज्म, दीवाली पर प्रदूषण: सरकारी आदेश जो ‘छठ’ पर निकलता है, ‘ईद’ पर फाइलों में बंद रहता है

हिंदू त्योहारों पर पर्यावरण विभाग के साथ नेता भी चौकन्ने हो जाते हैं और साल भर सेक्युलरिज्म को लेकर चिंतित नेताजी इन दिनों प्रदूषण को लेकर चिंतित रहते हैं।

‘किसान विद्रोह’, ‘मालगाड़ी में नरसंहार’, पर्यटन सर्किट: मालाबार में मोपला मुस्लिमों ने हिंदुओं का किया था कत्लेआम, लीपापोती कर रही केरल सरकार

मोपला मुस्लिमों द्वारा मालाबार में किए गए हिंदू नरसंहार को 2021 में 100 वर्ष हो गए हैं। ऐसे में केरल सरकार इन प्रयासों में जुटी है कि कैसे भी इसका जिक्र धो पोंछ कर बराबर हो।

‘केवल हिंदुओं के घर पर बुलडोजर चलाया गया’: बहावलपुर के बाद उमरकोट में घर जमींदोज किए गए

पाकिस्तान के सिंध के उमरकोट जिले में हिंदुओं के घरों को ध्वस्त किए जाने की घटना सामने आई है।

99 की हत्या, सैकड़ों लापता, इस्लाम कबूलने की मजबूरी: म्यांमार का हिंदू नरसंहार जिसे याद नहीं करते रोहिंग्या के पैरोकार

रोहिंग्या मुस्लिमों पर छाती पीटने वालों से कभी म्यांमार के उस हिंदू नरसंहार की चर्चा सुनी, जिसे इस्लामी कट्टरपंथियों ने अंजाम दिया था।

10 महिलाएँ, 9 पुरुष, 4 बच्चे: जला डाला था मंदिर, मार कर टुकड़ों में काट डाले गए थे 23 हिन्दू – वंधामा नरसंहार

श्रीनगर से उत्तर में मात्र 28 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गाँव- वंधामा। 48वें गणतंत्र दिवस के 1 दिन पहले की रात। 50 की संख्या में आए इस्लामी आतंकियों ने 23 हिन्दुओं का कत्लेआम किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,340FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe