Saturday, June 15, 2024

विषय

Hizbul Mujahideen

कश्मीर के टॉप 10 आतंकियों में से एक, ₹10 लाख का इनाम: 26 जनवरी से पहले दिल्ली से पकड़ा गया जावेद अहमद मट्टू

26 जनवरी से ठीक पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आतंकी जावेद अहमद मट्टू को पकड़ा है। मट्टू पर 10 लाख का इनाम है। वह A++ केटेगरी का आतंकी है।

भारत में शरिया लागू करने के मिशन पर आया फिरदौस कश्मीर से धराया, असम से भी बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार: ‘काफिर के खिलाफ जिहाद’ का...

अहसान गाजी ने घाटी में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने और भारत में शरिया कानून लागू करने के लिए डार को हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटकों की खेप मुहैया कराने का वादा किया था।

पाकिस्तान में मारा गया आतंकी बशीर अहमद, भारत में था मोस्ट वॉन्टेड: जिस शहर में है Pak फ़ौज का मुख्यालय, वहीं ‘अज्ञात लोगों’ ने...

हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप 3 कमांडर और भारत में मोस्ट वॉन्टेड आतंकी इम्तियाज़ आलम/बशीर अहमद पीर की पाकिस्तान के रावलपिंडी में हत्या।

A++ केटेगरी का आतंकी, 12वीं पास पर तकनीक का मास्टर: मार गिराया गया मेहराजुद्दीन, 9 साल से कश्मीर में था एक्टिव

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर मेहराजुद्दीन हलवाई को मार गिराया।

‘शक है तो गोली मार दो’: इफ्तिखार भट्ट बन जब मेजर मोहित शर्मा ने आतंकियों के बीच बनाई पैठ, फिर ठोक दिया

मरणोपतरांत अशोक चक्र से सम्मानित मेजर मोहित शर्मा एक सैन्य ऑपरेशन के दौरान बलिदान हुए थे। इफ्तिखार भट्ट बन उन्होंने जो ऑपरेशन किया वह आज भी कइयों के लिए प्रेरणा है।

PDP नेता वहीद पारा ने घाटी में खूनी खेल के लिए आतंकी संगठन हिजबुल को दिए थे ₹10 लाख: NIA ने किया खुलासा

एनआईए के मुताबिक, 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले वहीद पारा ने अपने समर्थन को सुनिश्चित करने के लिए आंतकी संगठन हिजबुल-मुजाहिद्दीन को 10 लाख रुपए दिए थे।

कॉन्ग्रेस नेता गौहर अहमद वानी गिरफ्तार: शोपियाँ में हिज्बुल आतंकियों को भगाने का आरोप

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शोपियाँ जिले में हिज्बुल आतंकियों को भगाने के आरोप में कॉन्ग्रेस नेता गौहर अहमद वानी को गिरफ्तार किया है।

ISI से जुड़ा है आतंकियों का सरगना सैयद सलाहुद्दीन, पाकिस्तान को ब्लैकलिस्ट करवाने की तैयारी

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने एक महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किया है, जिससे आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन का संबंध पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI से होने का पता चलता है।

हिजबुल का बलात्कारी कमांडर मसूद ढेर, त्राल के बाद डोडा भी ‘आतंकी मुक्त’

पुलवामा जिले के त्राल से हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों का पूरी तरह सफाया करने के बाद श्रीनगर का डोडा भी आतंकी मुक्त हो गया है।

कश्मीर से लापता PHD स्कॉलर हिलाल हुआ आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन में शामिल, दिल्ली में करता था नौकरी

आईजीपी ने आश्वासन दिया कि अगर हिलाल के घरवाले उसे आतंकवाद के रास्ते से वापस ले आते हैं। तो वह उसे गिरफ्तार नहीं करेंगें।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें