Sunday, October 17, 2021

विषय

Lakshadweep

मक्का में देखा सपना 4000 Km दूर पूरा किया: हिन्दू लड़की से निकाह करने वाला अरब का फकीर, जिसके कारण लक्षद्वीप में 98% मुस्लिम

प्राकृतिक सुंदरता का धनी लक्षद्वीप कैसे 98% मुस्लिम हो गया? क्या है शेख उबैदुल्लाह वाला इतिहास? जानिए नए सुधारों के विरोध के पीछे का अतीत।

लक्षद्वीप के ‘शरिया कानून’ का खात्मा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के हाथों, गाँधी की प्रतिमा को मुस्लिमों ने कहा था – पुतला मजहब के...

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लक्षद्वीप में महात्मा गाँधी की पहली प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके लिए वो राजधानी कवरत्ती पहुँच रहे हैं।

अब लक्षद्वीप पर पकड़ा गया PTI का झूठ, कहा था- केरल की जगह कर्नाटक हाईकोर्ट के अधिकार क्षेत्र में आने का प्रस्ताव

हाईकोर्ट का अधिकार क्षेत्र बदलने के प्रस्ताव को लेकर किए गए PTI के दावे को लक्षद्वीप प्रशासन ने झूठा करार दिया है।

केरल के ईसाई परिवार को भारी पड़ी आयशा सुल्ताना की आलोचना, आ रहे धमकी भरे कॉल्स: दिव्यांग बच्चे को भी नहीं छोड़ा

सोशल मीडिया पर परिवार का एक पोस्ट वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने आयशा सुल्ताना की आलोचना की थी। इसके बाद अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे कॉल्स आने शुरू हो गए।

‘बॉयो वेपन’ वाली आयशा सुल्ताना को पुलिस के पास हाजिर होने के निर्देश, लक्षद्वीप पर कॉन्ग्रेस नेता की याचिका खारिज

केरल हाईकोर्ट ने लक्षद्वीप में सुधारों के विरुद्ध दायर कॉन्ग्रेस नेता की याचिका खारिज कर दी है। वहीं, आयशा सुल्ताना को गिरफ्तारी से एक सप्ताह की राहत दी है।

फिल्ममेकर आयशा सुल्ताना के खिलाफ राजद्रोह का केस, अब्दुल खादर ने की थी शिकायत: लक्षद्वीप प्रशासक को बताया था ‘बायो-वेपन’

प्रफुल पटेल लक्षद्वीप को एक सुरक्षित और सुविधाजनक स्थान बनाने के लिए कुछ सुधार कानून लेकर आए हैं, जिससे वहाँ पर्यटन को पुनः स्थापित करने में मदद मिलेगी।

‘बीफ खाना हमारा संवैधानिक अधिकार’: लक्षद्वीप के MP मोहम्मद फैजल, भास्कर को इंटरव्यू में विकास कार्यों पर बरसे

मुस्लिम बहुल लक्षद्वीप के सांसद मोहम्मद फैजल ने सुधारों को लेकर नाराजगी जताई है। कहा है कि प्रफुल्ल पटेल निजी हित के लिए इसे आगे बढ़ा रहे हैं।

अभिनेत्री आयशा सुल्ताना ने कोविड-19 को बताया लक्षद्वीप में केंद्र सरकार का ‘जैविक हथियार’, सुधारों से हैं नाराज

लक्षद्वीप की एक्टर व मॉडल आयशा सुल्ताना ने टीवी पर कहा कि केंद्र सरकार कोरोना को स्थानीयों के खिलाफ़ एक हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe