Tuesday, April 23, 2024

विषय

Liberal

हिंदुत्व को किया बदनाम, भारत विरोधी प्रोपगेंडा फैलाना है काम… जानें कौन हैं द गार्जियन के छँटे हुए पत्रकार, जिन्हें मिली थी काजल हिंदुस्तानी...

काजल हिंदुस्तानी का इंटरव्यू लेने के लिए वामपंथी अखबार 'द गार्जियन' के हिंदू विरोधी पत्रकार उनके पीछे पड़े थे। यह जानकारी काजल ने अपने ट्वीट में दी।

रमजान में हिंदू बच्चों के हत्यारे को बचाने निकली RJ सायमा निभा रही मुस्लिम ब्रदरहुड, ‘काफिर’ अजीत अंजुम लेकिन क्यों कर रहा ऐसा?

आरजे सायमा का मतलब इससे नहीं है कि बदायूँ में जो हुआ वो किस कारण हुआ, उनका मकसद है कि कैसे लोग इस पर बात करना बंद करें कि हत्यारा साजिद है।

‘शानदार… पत्रकार हो पूनम जैसी’: रवीश कुमार ने ठोकी जिसकी पीठ इलेक्टोरल बॉन्ड पर उसकी झूठ की पोल खुली, वायर ने डिलीट की खबर

पूनम अग्रवाल ने अपने ट्वीट में दिखाया कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर जारी लिस्ट में गड़बड़ है। इसके बाद वामपंथी मीडिया गैंग उनकी तारीफ में जुट गया। लेकिन बाद में हकीकत सामने आई।

‘रमजान की पूर्व संध्या पर क्यों आया CAA?’: अय्यूब-ममता गिरोह पूछ रहा सवाल, लोग बोले – Burnol की बढ़ रही डिमांड

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ये 6 महीने पहले किया जाना चाहिए था, उन्हें पता है कि रमजान से पहले इसे क्यों लाया गया है।

कश्मीरी पत्थरबाज का खूनी चेहरा अब किसान आंदोलन में प्रोपेगेंडा के लिए, इस्लामी-वामपंथी गैंग फैला रहे फेक न्यूज: ऐसे अकाउंट पर क्यों नहीं लगे...

श्याम मीरा सिंह द्वारा दी गई जानकारी पूरी तरह फर्जी थी और इसका किसान आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं निकला। फोटो 2016 की है।

हल्द्वानी के दंगाइयों को ही ‘पीड़ित’ बता रहा न्यूज़लॉन्ड्री: माइक पर प्रोपेगंडा मचाते दिखे ‘अजीबोगरीब’ वामपंथी प्राणी, कहा – परेशान किया इसीलिए हुआ हमला

वामपंथी मीडिया न्यूजलॉन्ड्री ने हल्द्वानी में मुस्लिम भीड़ के दंगे के बचाव को लेकर कई तर्क गढ़े और दंगाइयों को पीड़ित बता दिया।

रामलला की हुई प्राण प्रतिष्ठा तो वामपंथी-कट्टरपंथी गिरोह के उखड़े प्राण पखेरू: कहने लगे – ये सेक्युलरिज्म की मौत: इस्लामी गिरोह कह रहा –...

राना अय्यूब को क्रूर बहुसंख्यकवाद दिख रहा, अरफ़ा खानम शेरवानी इसे श्राप बता रहीं और आइशी घोष के लिए ये सांप्रदायिक राष्ट्र का पतन है।

राम का नाम लेने पर दक्षिण की स्वर कोकिला को गाली दे रहे वामपंथी-कट्टरपंथी, कहा था- 22 जनवरी को राम नाम का जाप करना,...

मलयालम की मशहूर गायिका केएस चित्रा ने 22 जनवरी को लेकर वीडियो जारी की, तो वामपंथी-कट्टरपंथी उनके पीछे पड़ गए, उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

‘कभी राम मंदिर की जगह अस्पताल चाहता था, शर्मिंदा हूँ’: रणवीर शौरी ने श्रीराम से माँगी क्षमा तो भड़का लिबरल गिरोह, माता-पिता पर की...

वामपंथी और इस्लामियों ने रणवीर शौरी को राम जन्मभूमि पर राम मंदिर के निर्माण का समर्थन करने के लिए कोसना चालू कर दिया। व्यक्तिगत जीवन पर की टिप्पणी।

हिंदी बोलने वाले अनपढ़, भारत के लिए कोढ़, महिलाएँ बिकाऊ: जीत रही भाजपा, रो-रो कर गाली दे रहे लिबरल-वामपंथी-कॉन्ग्रेसी

3 राज्यों में BJP की जीत के बाद अब कॉन्ग्रेस समर्थक और लिबरल भाजपा के साथ ही हिन्दुओं और हिंदी भाषियों को कोस रहे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe