Tuesday, December 6, 2022

विषय

Liberal

खान सर के पीछे पड़ी लिबरल जमात, ‘सुरेश-अब्दुल’ के बीच का फर्क नहीं आ रहा रास: पुराना Video वायरल, गिरफ्तारी की माँग

वामपंथी बुद्धिजीवी सोशल मीडिया पर खान सर की वीडियो क्लिप शेयर करते हुए उन्हें नीच कह रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की माँग की जा रही है।

मानसिक गुलामी से निकलता भारत, तिलमिलाता लिबरल गिरोह: देश के लिए 7 चुनौतियों पर जयपुर डायलॉग में चर्चा

जयपुर में दो दिवसीय जयपुर डायलॉग फोरम आयोजित किया गया। इसमें बहुत सारी बातें और चर्चाओं के बीच देश के लिए 7 चुनौतियों पर भी चर्चा हुई।

फ्री नील मुकुट हलाल, पैसा लगे तो कुफ्र… नीला (ब्लूटिक) मिला तो मिला, मगर मुफ्त न मिला तो क्या मिला

ट्विटर का नीलमुकुट अब तक वामपंथियों के लिए प्रिवलेज था। लेकिन अब एलन मस्क इसके पैसे लेंगे। ऐसे में कोई भी इसे ले लेगा। फिर इसका महत्व क्या रह जाएगा।

‘गोबर खा लेते तो जीत पाते’ : ब्रिटेन में ऋषि सुनक की हार से खुश भारत के वामपंथी, हिंदू धर्म का उड़ाया मजाक, गौ-पूजन...

ऋषि सुनक ने ब्रिटेन में पीएम पद का उम्मीदवार होते हुए कुछ दिन पहले गौ-पूजन किया था। यह देख वामपंथी भड़क गए थे और अब इसी का ताना उन्हें दिया जा रहा है।

‘कैसे जाने कि सरस्वती विद्या की देवी हैं’: दलित छात्रों के मन में नफरत का जहर भर रहा था यूट्यूबर, भड़के छात्र ने बुरी...

बाबा साहब अंबेडकर के नाम पर देवी-देवताओं के प्रति नफरत घोलने की कोशिश करने पर एक दलित छात्र ने यूट्यूबर वेद को बुरी तरह लताड़ दिया।

‘यूक्रेन अपने नागरिकों को नुकसान पहुँचा रहा’: बोला उदारवादियों का प्रिय ‘एमनेस्टी इंटरनेशनल’, टूट पड़े वामपंथी

रूस के साथ युद्ध में स्कूलों और आवासीय परिसरों को प्रयोग करने पर एमनेस्टी इंटरनेशनल ने यूक्रेन की आलोचना की। इसके बाद वामपंथी उस पर टूट पड़े।

राष्ट्रपति और PM के पद पर मुस्लिमों को देखना चाहते हैं ‘जय श्री राम’ से घृणा करने वाले ये लिबरल पत्रकार: जैन-पारसी अल्पसंख्यक नहीं?...

प्रीतिश नंदी का सपना है कि एक बार वो राष्ट्र का दारोमदार मुस्लिम हाथों में देखना चाहते हैं। शायद वो भूल गए हैं डॉ एपीजे अब्दुल कलाम अजाद का नाम।

लिबरल गैंग के लिए अब ‘महान’ नहीं रहे सुनील गावस्कर, RSS प्रमुख मोहन भागवत के हाथों मानद डॉक्टरेट की उपाधि ग्रहण करने से भड़के

कुछ दिन पहले सुनील गावस्कर पर लिबरल और वामपंथी फिदा थे। अब वे निराशा में हैं, क्योंकि महान क्रिकेटर ने डॉक्टरेट की मानद उपाधि मोहन भागवत के हाथों से ग्रहण की है।

‘लिबरल गिरोह’ का शेर, हाथ जोड़ कहता है – लोल सलाम: अहिंसा का प्रतीक, महात्मा गाँधी की सवारी… शांत और सेक्युलर भी!

शेर एकदम बिल्ली की तरह होता है। ये कुत्ते की तरह 'भौं-भौं' करता है और बिल्लियों की तरह ही लोगों के घरों से रोटी-दूध चुरा कर खाता है। इसके मुँह हमेशा बंद रहते हैं।

ज़ुबैर और राना अय्यूब पर खुलासा करने वालों के पीछे पड़ा न्यूज़लॉन्ड्री, पहचान उजागर कर जान खतरे में डालना चाहता है? चैट्स से खुलासा...

एक ऐसा प्रोपेगेंडा पोर्टल जो सक्रिय रूप से ऐसे एक्टिविस्ट को डराने, खतरे में डालने और बदनाम करने की कोशिश कर रहा है, वह है न्यूज़लॉन्ड्री।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
237,010FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe