Sunday, April 21, 2024

विषय

National Security

अब ‘Z’ कवच में रहेंगे भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त, IB की रिपोर्ट पर मोदी सरकार ने दिया आदेश: खुफिया एजेंसी ने राजीव कुमार...

IB की थ्रेट परसेप्शन रिपोर्ट के आधार पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार को Z श्रेणी की सुरक्षा दी है।

जिस राम मंदिर का नक्सलियों ने किया ध्वंस, बंद करवा दी पूजा, 21 साल बाद वहाँ CRPF ने करवाई आरती: जवानों ने साफ-सफाई कर...

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सल आतंक के कारण दो दशक से बंद पड़ा राम मंदिर दोबारा खोला गया। सीआरपीएफ जवानों ने यहाँ साफ सफाई के बाद आरती भी की।

आतंक का समर्थन और पकिस्तान की वकालत… इसीलिए निताशा कौल को भारत में नहीं दिया घुसने, जारी किया गया था लुकआउट सर्कुलर

कश्मीरी पंडित और ब्रिटिश नागरिक निताशा कौल ने एक्स पर एक थ्रेड लिख कर दावा किया था कि उसे भारत में नहीं घुसने दिया गया। उसने दावा किया था कि यहाँ अधिकारियों ने उससे कहा कि उन्हें दिल्ली से आदेश आया था।

टिकटॉक पर बैन से भारत ने दुनिया को दिखाया रास्ता: अमेरिका हुआ मुरीद, कहा- चीनी चालों का नाकाम करने का नई दिल्ली का तरीका...

अमेरिका के शीर्ष टेक सिक्योरिटी अधिकारी ने कहा कि भारत सरकार ने टिकटॉक पर बैन लगाकर जिस तरह से चीन को चुनौती दी, वो एक तरह से गोल्ड स्टैंडर्ड है। ऐसा सभी देशों को करना चाहिए।

दारू पीकर म्यांमार से भारतीय द्वीप लूटने आए 10 शिकारी, भूख-प्यास से 6 की मौत, 2 लापता: पुलिस के सामने सरेंडर कर 2 जिंदा...

भारतीय द्वीप नार्कोंडम पर म्यांमार के 6 शिकारी मृत पाए गए हैं, यह यहाँ दुर्लभ समुद्री जीवों का शिकार करने आए थे, इनकी भूख-प्यास से मौत हो गई।

जो रूस में भारतीय दूतावास की सिक्योरिटी में था तैनात, वो निकला ISI का एजेंट: यूपी ATS ने पाकिस्तान के लिए काम कर रहे...

ATS ने जब सत्येंद्र सिवाल को गिरफ्तार किया तो उसके पास से कुछ संदिग्ध दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद हुए। उसके कब्जे से 2 मोबाइल भी बरामद हुए थे।

असम में शांति का नया अध्याय, खत्म हो गया का ULFA का अस्तित्वः अब करेंगे समाज सेवा, मोदी सरकार ने डलवाए थे हथियार

44 साल बाद असम में उग्रवादी समूह यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (ULFA) का अस्तित्व समाप्त हो गया है। इसकी स्थापना 1979 में की गई थी।

60 km पैदल चले 600 कमांडो, 24 घंटे में बना दी पुलिस चौकी: नक्सलियों के गढ़ में 1947 के बाद पहली बार बनी स्थायी...

महाराष्ट्र पुलिस ने गढ़चिरौली जिले के गार्डेवाड़ा में एक पुलिस चौकी सफलतापूर्वक स्थापित की, इसके लिए 600 कमांडो करीब 60 किलोमीटर तक पैदल चले।

1040 रेड, 625 गिरफ्तार, ISIS नेटवर्क पर वार: 2023 में NIA ने तोड़ी आतंक की कमर, भारतीय दूतावासों के दुश्मन भी पहचाने

राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (NIA) ने वर्ष 2023 में भारत में आतंक फैलाने वालों की कमर तोड़ दी है। इसने 2023 में 1000 से अधिक जगहों पर छापेमारी की है।

बेरोजगारी के कारण हुई संसद में घुसपैठ: आरोपितों के बचाव में तर्क, राहुल गाँधी ने मोदी सरकार को घेरा; फोन जलाने वाला महेश गिरफ्तार

महेश कुमावत ने दिल्ली से भागने के बाद ललित झा को राजस्थान में आश्रय दिया और बाकी के चार आरोपितों का फोन तोड़कर सबूत मिटाने में भी सहयोग दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe