Saturday, June 25, 2022

विषय

Panchayat Election

इधर बिहार पंचायत चुनाव में वोट डाल रहे थे मतदाता, उधर उनके बैंक खाते से निकल रहा था पैसा: फर्जीवाड़ा रोकने के इंतजाम से...

बिहार में पंचायत चुनाव के दौरान कई लोगों ने शिकायत की कि वोट डालने के बाद उनके बैंक खाते से पैसे निकल गए।

बिहार के पंचायत चुनाव में जीत गई उस इरफान की भी बीवी जो 12 राज्यों में वांटेड, चोरी के पैसों से बनवाई थी सड़कें:...

महंगी कार और कपड़ों का शौकीन इरफान 'चोर' 12 राज्यों का वांटेड है। उसके काम देखकर उसकी बीवी को ग्रामीणों ने चुनाव लड़ने की सलाह दी थी।

धर्मांतरण करने वाले नहीं लड़ पाएँगे पंचायत चुनाव: झारखंड में आदिवासियों का ऐलान, ईसाई बने व्यक्ति का शव नहीं दफनाने दिया

जनजाति सुरक्षा मंच के बैठक में सह संयोजक सोमा उरांव ने कहा कि झारखंड में अब धर्म परिवर्तन करने वालों को पंचायत चुनाव नहीं लड़ने दिया जाएगा।

UP पंचायत चुनाव में कोरोना से हुई जिन कर्मचारियों की मौत, उनके परिवार को हफ्तेभर में ₹30 लाख: योगी सरकार ने जारी किए 606...

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के दौरान करीब 2000 सरकारी कर्मचारियों की मौत हुई थी। योगी सरकार ने इनके परिवारों को मुआवजा देने के लिए करीब 600 करोड़ रुपए जारी किए हैं।

825 में से 600+ सीट पर भगवा लहर, 5 जीत के साथ कॉन्ग्रेस फुस्स: PM मोदी ने CM योगी को दी बधाई

349 सीटों पर चुनाव कराने की नौबत ही नहीं आई, इन पर ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध चुने गए। भाजपा के अनुसार, इनमें से 334 ब्लॉक प्रमुख उनकी पार्टी के।

UP जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भगवा लहर: 75 जिलों में 67 पर जीत, तोड़ा सपा का रिकॉर्ड

67 जनपदों में भाजपा के प्रत्याशियों की जीत के बाद समाजवादी पार्टी का रिकॉर्ड टूट गया। सपा ने 75 में 63 जनपदों में जीत दर्ज की थी।

UP के इन 17 जिलों में बीजेपी ने दी सबको मात, निर्विरोध चुने जाएँगे जिला पंचायत अध्यक्ष, मतदान 3 जुलाई को

राज्य के 75 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख शनिवार (26 जून) बीत चुकी है और मतदान 3 जुलाई को कराया जाएगा।

UP: ग्राम प्रधान शहनाज परवीन की शपथ पर आतिशबाजी, शौहर नजाकत अली सहित 40 पर FIR

मुरादाबाद में शपथ लेने के बाद कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया। ग्राम प्रधान शहनाज परवीन के पति समेत 40 पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

‘पाकिस्तान जिंदाबाद… असलम भैया जिंदाबाद… नया पाकिस्तान आया’: चुनावी जीत में देशविरोधी नारे, एक्शन में UP पुलिस

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद दो जगहों से कथित तौर पर खुलेआम पाकिस्तान के समर्थन में नारे सुनाई दिए। यूपी के सीतापुर से...

समाजवाद बबुआ धीरे-धीरे आई: मुलायम सिंह यादव के गाँव में आजादी के बाद पहली बार दलित प्रधान

विनीता नाम की महिला के चुनाव में उतरने से गाँव में मतदान हुआ। उन्हें मात्र 15 वोट मिले जबकि रामफल वाल्मिकी को 3877 वोट मिले हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,160FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe