Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाज'इस हैवान को जेल में होना चाहिए': महुआ मोइत्रा के एक्स बॉयफ्रेंड जय अनंत...

‘इस हैवान को जेल में होना चाहिए’: महुआ मोइत्रा के एक्स बॉयफ्रेंड जय अनंत देहाद्राई ने कॉन्ग्रेस नेता शशि थरूर पर लगाए गंभीर आरोप

कुछ समय पहले चर्चा में रहे सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को लेकर सोशल मीडिया पर गंभीर दावे किए हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा है कि ये आदमी बेहद घृणित और वीभत्स है।

कुछ समय पहले चर्चा में रहे सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को लेकर सोशल मीडिया पर गंभीर दावे किए हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा है कि ये आदमी बेहद घृणित और वीभत्स है। इस आदमी को जेल में होना चाहिए। दरअसल, जय अनंत ने किसी लड़की का पोस्ट अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसने शशि थरूर के साथ अपनी आपबीती शेयर की है। इस नोट में लड़की ने जय के साथ उस घटनाक्रम को शेयर किया है, जब वो शशि थरूर से मिली थी।

जय अनंत देहाद्राई ने पीड़ित द्वारा भेजे गए मैसेज में उसकी पहचान को छिपाते हुए पोस्ट किया है। जय अनंत ने अपने ट्वीट में लिखा, “ये है शशि थरूर की हकीकत। घृणित और वीभत्स। इस नीच आदमी को जेल में होना चाहिए। मैं देश के किसी भी कोर्ट में मामले के जाने से पहले पीड़िता की पहचान को छिपा रहा हूँ।” जय अनंत देहाद्राई ने #METOO आंदोलन की तर्ज पर ये आरोप साझा किए हैं और कहा है कि वो इस मामले में कोर्ट में भी जाएँगे।

जय देहाद्राई के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

पीड़ित ने देहाद्राई को जो मैसेज भेजा है, उसे देहाद्राई ने शेयर किया है। इसमें लिखा है, “मैं सीधे मुद्दे पर आती हूँ. ये उसी बात से जुड़ा है, जिसमें आपने शशि थरूर के बारे में ट्वीट किया था। तो मैं उस कार्यक्रम में मौजूद थी, जो अक्टूबर में हुआ था और अंबेडकर पर लिखी थरूर की किताब की लॉन्चिंग थी। वो उस समय कॉन्ग्रेस अध्यक्ष पद के लिए खड़े थे। इस इवेंट के बाद मैं उससे (थरूर से) मिली और थोड़ी बातचीत की (मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक थी)) और उस बातचीत के बाद हमने हाथ मिलाया, लेकिन ये काफी अजीब था, क्योंकि वो मेरे हाथ को काफी ताकत से और अजीब तरीके से दबा रहे थे, जो दर्दनाक भी था। इस पूरे वाकये के दौरान जब हमारी बातचीत हो रही थी, तो उनकी नजरे मेरे सीने पर गड़ी थी। जो कि बेहद अजीब था। उस दिन मैंने खुद को ये सोचकर सांत्वना दी कि हो सकता है कि ये जानबूझकर न किया गया हो, क्योंकि मुझे वाकई भरोसा नहीं हो रहा था कि वो व्यक्ति जिसके लिए मैं फैनगर्ल की तरह हो, वो ऐसा भी हो सकता है।”

देहाद्राई के पोस्ट के दोनों स्क्रीनशॉट

उस पोस्ट में आगे लिखा है, “इस घटना के बाद मैं एक बार फिर से उनसे एक अलग इवेंट (अमृत माथुर के किताब की लॉन्चिंग) में मिली। वो शातिराना तरीके से मुझसे बात कर रहे थे। मैंने अब ये आपके साथ इसलिए शेयर किया है, क्योंकि आपके ट्वीट के बाद मुझे लगा कि यही इस बंदे की आदत है। ये अफसोसजनक है। लेकिन मैं आपको इसके खिलाफ (संभवत: जय की पूर्व महिला मित्र) खड़े होने के लिए बड़ी शाबाशी देती हूँ। मैं आपको बता भी नहीं सकती कि मैंने बतौर इंसान उसके बारे में कैसी खतरनाक बाते सुनी हैं। मुझे पता है कि ऐसे लोगों के खिलाफ खड़ा होना बिल्कुल भी आसान नहीं है। लेकिन आप जरूर ऐसा (लड़ते रहेंगे) करेंगे। मजबूत रहें।”

थरूर पर पहले भी गंभीर आरोप लगा चुके हैं देहाद्राई

बता दें कि जय देहाद्राई पहले भी शशि थरूर के खिलाफ गंभीर आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने 6 और 8 दिसंबर को भी थरूर पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि इस आदमी को जेल में होना चाहिए। जय अनंत ने 8 दिसंबर को किए गए एक ट्वीट में लिखा, “शशि थरूर को जेल में होना चाहिए, न कि संसद में।” उनका यह पोस्ट उनके द्वारा किए गए एक पहले ट्वीट से जुड़ा था जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया। अपने 6 दिसंबर के पुराने पोस्ट में जय अनंत ने दावा किया था कि महुआ मोइत्रा और उनके सामने शशि थरूर ने एक महिला से छेड़छाड़ की थी और महुआ इस मुद्दे पर चुप रही थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -