Friday, December 1, 2023

विषय

Surgical Strikes

क्या PoK में भारतीय सेना ने फिर की सर्जिकल स्ट्राइक, रिपोर्ट में दावा- स्पेशल फोर्स के 15 कमांडो ने LOC पार कर तबाह किए...

क्या पाकिस्तान के कब्जे वाली कश्मीर (PoK) में भारतीय सेना ने फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की है। यह सवाल 22 अगस्त 2023 को प्रकाशित एक मीडिया रिपोर्ट से खड़ी हुई है।

दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँग कर भारतीय सेना पर उठाए सवाल: जयराम रमेश ने और बोलने से रोका, पत्रकार को धक्का...

कॉन्ग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सरकार सर्जिकल स्ट्राइक की बात करती है लेकिन अब तक सबूत पेश नहीं किए। भारतीय सेना पर उठाए सवाल।

5 महिला बाइकर लाल चौक और कारगिल में फहराएँगी तिरंगा: मोदी सरकार का ‘हर घर तिरंगा’ अभियान बना मिशन, फारूक अब्दुल्ला को करारा जवाब

जम्मू की पाँच लड़कियों ने श्रीनगर के लाल चौक तक तिरंगा यात्रा निकाली है। वहाँ से वे कारगिल तक जाएँगी, जहाँ जवानों ने अपना बलिदान दिया था।

पुलवामा की बरसी पर भी बाज नहीं आया विपक्ष: राहुल गाँधी के बाद तेलंगाना के CM ने उठाए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, कहा- BJP...

तेलंगाना सीएम केसीआर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गाँधी का सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करना गलत नहीं है। वो भी इस पर सबूत माँगते हैं।

‘जरूरत पड़ी तो और होगी सर्जिकल स्ट्राइक, ये बातचीत का नहीं, जबाव देने का समय’: कश्मीर में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग पर अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 2016 में भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर यह साबित कर दिया है कि हम हमलों को बर्दाश्त नहीं करते हैं।

रात भर नहीं सोए थे पर्रिकर-डोभाल, सुबह से दफ्तर में थे PM मोदी: उरी हमला और ‘सर्जिकल स्ट्राइक्स’ के बाद क्या बदला?

उरी में हुए पाकिस्तान समर्थित आतंकी हमले के बाद भारत ने जिस तरह से पलटवार करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक्स को अंजाम दिया, उसके बाद क्या कुछ बदल गया? आइए, देखते हैं।

भारत, अमेरिका के बाद अब ईरान ने भी पाकिस्तान को घर में घुसकर धोया, सर्जिकल स्ट्राइक कर छुड़ा लाया अपने 2 सैनिक

ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड (IRGC) ने पाकिस्तान में घुसकर अपने सैनिकों को रिहा करा लिया। पाकिस्तान जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करने वाला अब ईरान तीसरा देश बन गया है।

पाकिस्तान में ब्लैकआउट: सर्जिकल स्ट्राइक, इमरान खान के अलावा लोग केजरीवाल को क्यों कर रहे याद?

नेटिज़न्स ने पाकिस्तान के घुप्प अँधेरे में डूब जाने पर खूब मीम ‘क्रिएट’ किए। जनता इतनी रचनात्मक हो गई कि ब्लैकआउट और सर्जिकल स्ट्राइक के...

90 के हिन्दू नरसंहार से एयर स्ट्राइक, प्रेम, कौम और राजनीति तक, ‘बाला सेक्टर’ में सब दर्ज हैं

'बाला सेक्टर' उसी 1990 के भयानक रक्तपात से शुरू होती है। जेहादियों के दल ने अपने ही रक्षक को कैसे मौत के घाट उतारा.. ये सब आपको पहले ही खण्ड में मिल जाएगा।

कॉन्ग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर उठाए सवाल, MP के CM कमलनाथ ने पूछा- कब और कहाँ की स्ट्राइक?

"देश की जनता जानना चाहती है कि सर्जिकल स्ट्राइक कब हुआ? कहॉं हुआ? इसका क्या परिणाम हुआ? सिर्फ मुॅंह से कह देने भर से काम नहीं चलेगा।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
419,000SubscribersSubscribe