Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनन खाता था, न पीता था… सिर्फ सुशांत की फोटो के पास घूमता था...

न खाता था, न पीता था… सिर्फ सुशांत की फोटो के पास घूमता था कुत्ता: SSR के जाने के बाद बीमार हुए ‘फज’ ने तोड़ा दम, बहन बोली- जल्द मिलेंगे

'फज' वही डॉगी है, जो सुशांत की मौत के बाद कई महीनों तक उनकी फोटो के पास घूमता रहता था और उन्हें याद करता था। उनकी याद में वह ठीक से खाता-पीता भी नहीं रहा था और बीमार हो गया था। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हुए थे।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के तीन साल बाद उनके पालतू डॉगी फज (Fudge) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मंगलवार (17 जनवरी 2023) को फज की फोटो शेयर कर उसके निधन की जानकारी दी। फोटो में सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन फज के साथ नजर आ रहे हैं।

एक्टर की बहन प्रियंका ने फज की मौत पर शोक जताते हुए फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “इतना लंबा समय फज! अब आप अपने दिवंगत दोस्त (सुशांत सिंह राजपूत ) के पास स्वर्ग पहुँच गए हैं। उम्मीद है कि जल्द मिलेंगे, लेकिन तब तक…. बहुत दिल टूट गया है।” प्रियंका सिंह द्वारा शेयर की गई फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर के सच्चे दोस्त फज को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

फज वही है, जो सुशांत की मौत के बाद कई महीनों तक उनकी फोटो के पास घूमता रहता था और उन्हें याद करता था। उनकी याद में वह ठीक से खाता-पीता भी नहीं रहा था और बीमार हो गया था। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हुए थे। ऐसे में सुशांत के बाद अब फज के इस दुनिया से चले जाने से एक बार फिर से एक्टर का परिवार और उनके फैंस बेहद दुखी हैं।

मधुमिता राय लिखती हैं, “दी… कृपया मजबूत बने रहें… समझ में नहीं आ रहा कि मैं क्या कहूँ। यह बहुत ही दिल टूटने वाली खबर है। लेकिन एक और खुशी की बात यह वह अपने दोस्त के पास हमेशा के लिए चला गया। ओम शांति।”

यूजर्स सोशल मीडिया पर सुशांत और उनके डॉगी की तस्वीर शेयर कर #RIPFUDGE लिख रहे हैं।

आशुतोष मिश्रा लिखते हैं, “सब कुछ दिव्य अनुभूति है। फज अब सुशांत के पास चला गया है। सब कुछ एक सपने जैसा।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में ‘धोनी अनटोल्ड स्टोरी’, ‘काई पो चे’, ‘छिछोरे’ के अलावा कई हिट फिल्में दी थीं। 14 जून 2020 को सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनके परिवार, दोस्त और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार में मुजफ्फरपुर की अदालत ने करण जौहर और एकता कपूर समेत 7 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया था। जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत ने आदेश जारी किया था कि ये सभी अक्टूबर 21, 2020 तक हाजिर हों, या फिर अपने वकीलों के माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराएँ। 7 अक्टूबर को अभिनेता सलमान खान ने अपने वकील के माध्यम से अदालत में उपस्थिति दर्ज कराई थी। लेकिन, बाकी सातों हस्तियॉं गैर-हाजिर थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -