Monday, May 16, 2022

विषय

उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम

वो सफाईकर्मी बने MLA जो लॉकडाउन में रिक्शाचालकों के लिए ‘पूड़ी-सब्जी’ की गाड़ी लेकर चलते थे: बोले धनघटा से जीते गणेश चंद्र चौहान- यह...

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले की धनघटा सीट से एक सफाई कर्मचारी विधायक चुने गए हैं। ये हैं, बीजेपी के गणेश चंद्र चौहान।

BJP की जीत के बाद शर्त से मुकरा शेर अली, 1 साल के लिए विजय सिंह को अब नहीं दे रहा खेत: SP की...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव सपा की जीत पर पंचायत के आगे 4 बीघे खेत की लिखित शर्त लगाने वाले बदायूँ के शेर अली अपने वादे से मुकरे।

जेल की हवा खा सकते हैं अधिकारियों की गाड़ियाँ चेक करने वाले सपाई: मतगणना से पहले मचाया था उत्पात, अब होगी कार्रवाई

आगरा में मतगणना स्थल के बाहर अधिकारियों की गाड़ियों की तलाशी लेने व इस दौरान अभद्रता और हंगामा करने के मामले में सपाइयों पर FIR दर्ज की गई।

‘हमने पिच तैयार की, लेकिन UP चुनाव में विपक्षी दलों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की’: योगेंद्र यादव ने कहा – किसान आंदोलन था चुनावी...

योगेंद्र यादव ने कबूल किया कि भाजपा को हराने के लिए किसान आंदोलन का इस्तेमाल किया, लेकिन विपक्षी पार्टियों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

3 राज्य, 460 सीटों पर लड़े, 2 जीते: 2024 में मोदी से लड़ने का ख्वाब देखने वाली AAP का परफॉर्मेंस यह भी

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार जमानत भी नहीं बचा पाए। उत्तर प्रदेश में वह नोटा से पिछड़ गई है। गोवा में भी उसके सीएम कैंडिडेट हार गए।

सैय्यदा खातून की जीत पर सपा ने निकाला विजय जुलूस, ‘पाकिस्तान और इस्लाम जिंदाबाद’ के लगे नारे: हारे हुए BJP उम्मीदवार को दी माँ...

"लगभग 200 से 250 लोगों मुकदमा दर्ज करके जाँच की जा रही है। इसमें सपा विधायक सैय्यदा खातून भी शामिल हैं। पुलिस नारेबाजी करने वालों को चिन्हित कर रही है।"

न अब वे ‘दादी जैसी नाक’ देखने आते हैं, न लड़कियाँ बस लड़ने को कूद सकतीं: 2022 के चुनावों का एक रिजल्ट यह भी

'लड़की हूँ-लड़ सकती हूँ', के लिए बैकअप चाहिए होता है। बिना बैकअप लड़कियाँ बस लड़ने के लिए कूद नहीं सकतीं। बस वही बैकअप जहाँ मिलता दिख रहा है, वो उनको चुन रही हैं।

4 राज्य-573 सीट, अकेले BJP को 354: जिन 5 राज्यों में हुए चुनाव, उनमें से चार में बढ़ गए वोट शेयर भी

उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखण्ड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं। पंजाब को छोड़ अन्य चारों राज्यों में बीजेपी सत्ता में लौटी है।

राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह नहीं, इन्होंने बनाया है सबसे बड़ी अंतर से विधानसभा चुनाव में जीत का रिकॉर्ड: UP में जो भी...

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में इस बार 1 लाख से अधिक मतों के अंतराल से जिनकी भी जीत हुई है, सभी बीजेपी से हैं।

डिप्‍टी CM केशव प्रसाद मौर्य को लगा बड़ा झटका, सिराथू में मिली करारी हार, दोबारा मंत्री बनने पर लगा सवालिया निशान

सिराथू विधानसभा सीट की मतगणना पूरी हो गई है। इस सीट पर यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हार का सामना करना पड़ा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe