Thursday, January 27, 2022

विषय

west bengal elections 2021

भवानीपुर में ममता की किस्मत का फैसला कर रहे वोटर, BJP प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने कहा- बूथ कैप्चरिंग की कोशिश कर रहे TMC विधायक

पश्चिम बंगाल में भवानीपुर के साथ समसेरगंज और जंगीरपुर में भी आज उपचुनाव हो रहे हैं। इस बीच समसेरगंज में बम फेंके जाने के मामले में टीएमसी नेता अनारुल को पकड़ा गया है।

प्रशांत किशोर ममता बनर्जी के भवानीपुर सीट से बने मतदाता, राज्य सभा की अटकलों के बीच वोटर लिस्ट जारी कर भाजपा ने उठाए सवाल

चौधरी ने लिखा, ''आखिरकार, प्रशांत किशोर भवानीपुर में एक पंजीकृत मतदाता हैं। क्या बंगाल की बेटी बाहरी लोगों का वोट चाहती है? राज्य के लोग जानना चाहते हैं।''

भवानीपुर सीट से उपचुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी: TMC ने किया ऐलान, बीजेपी ने की काँटे की टक्कर देने की तैयारी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। इसके लिए 30 सितंबर 2021 को वोटिंग होगी और चुनाव के नतीजे 3 अक्टूबर को घोषित होंगे।

बंगाल में डरी हुई बलात्कार पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार, कहा- ‘खोज रहे हैं TMC के गुंडे, कभी भी कर सकते हैं हमला’

पीड़िता ने कहा कि उन्हें आखिरकार टीएमसी के गुंडों की माँगों को स्वीकार करना पड़ा, जो पार्टी में शामिल होने के लिए उनका पीछा कर रहे था।

नंदीग्राम में पस्त ममता बनर्जी लौट के भवानीपुर आएँगी? TMC के शोभनदेव चट्टोपाध्याय का विधायकी से इस्तीफा

भावनीपुर विधानसभा सीट से टीएमसी के शोभनदेव चट्टोपाध्याय के इस्तीफे के बाद ममता बनर्जी के चुनाव लड़ने का रास्ता साफ

तब मरीचझापी नरसंहार, अब जान बचाते हजारों बंगालियों का पलायन: सिर्फ वोटर बदले हैं, बंगाल की राजनीतिक वही है

आज जो बंगाल में हो रहा, वो बंगाल में पहले वामपंथियों और फिर टीएमसी की शासन में फैलाई गई वैमनस्यता और घृणा की पुरानी राजनीति की परिणति है।

हिंसा वही जो पिया मन भाए?

"जो है उसमें से अपने मतलब का सीन ही देखना है" से चलकर "कुछ नहीं दिख रहा है" - यही है वाम-तंत्री रिपोर्टिंग का क्रमिक विकास।

हिंसा की गर्मी में चुप्पी की चादर ही पत्रकारों के लिए है एयर कूलर

ऐसी चुप्पी के परिणाम स्वरूप आइडिया ऑफ इंडिया की रक्षा तय है। यह इकोसिस्टम कल्याण की भी बात है। चुप्पी के एवज में किसी कमिटी या...

‘मुस्लिम वोट ले गई TMC, अब लगता है मैं भी सांसद नहीं रहूँगा’: बंगाल में 44 से 0 होने पर बोले कॉन्ग्रेस के अधीर...

बंगाल कॉन्ग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी के अनुसार पार्टी तो सिर्फ अस्तित्व के लिए लड़ रही थी। इस चुनाव में उसका कुछ भी दाँव पर नहीं था।

BJP की 2 पोल एजेंट से गैंगरेप की खबरों को बंगाल पुलिस ने नकारा

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं के बाद अब पार्टी की दो पोल एजेंट से गैंगरेप की खबर आ रही है। कई अन्य जगहों पर भी हिंसा की खबर है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe