Monday, April 15, 2024
Homeवीडियोमुंगेर का अनुराग: गोद में सर, बाहर गिरा दिमाग, इस क्रूरता को भूलना मत...

मुंगेर का अनुराग: गोद में सर, बाहर गिरा दिमाग, इस क्रूरता को भूलना मत | Ajeet Bharti Video On Munger killing Anurag Poddar

हम भूल जाएँगे कि अनुराग की माँ ने आखिरी बार अपनी गोद में अपने बेटे का सिर तो रखा था, लेकिन उसका दिमाग निकल कर बाहर सड़क पर पड़ा था। आखिर हमें अब पालघर के साधुओं की वह तस्वीर भी कहाँ देखने को मिलती है जिसमें उग्र भीड़ का शिकार होने से पहले वह दया याचना की अपेक्षा लिए पुलिस की ओर देख रहे थे।

बिहार के मुंगेर में अनुराग पोद्दार की हत्या के बाद सामने आने वाली तस्वीरें शायद कुछ समय बाद हमारी स्मृतियों से गायब हो जाएँगी। हम भूल जाएँगे कि अनुराग की माँ ने आखिरी बार अपनी गोद में अपने बेटे का सिर तो रखा था, लेकिन उसका दिमाग निकल कर बाहर सड़क पर पड़ा था।

आखिर हमें अब पालघर के साधुओं की वह तस्वीर भी कहाँ देखने को मिलती है जिसमें उग्र भीड़ का शिकार होने से पहले वह दया याचना की अपेक्षा लिए पुलिस की ओर देख रहे थे।

मुंगेर की माँ की यह तस्वीर भी धीरे-धीरे धुंधली हो जाएगी। अनुराग की मृत्यु न तो पहली है और न आखिरी। आदर्श नगर का राहुल हो या फिर सुशील, हिंदुओं पर होती बर्बरता अब दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जो तत्परता किसी तबरेज, अखलाख के मरने पर शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिखाई जाती है, उससे हिंदू आज तक अछूता है।

पूरा वीडियो इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इलेक्टोरल बॉन्ड्स सफलता की कहानी, पता चलता है पैसे का हिसाब’: PM मोदी ने ANI को इंटरव्यू में कहा – हार का बहाना ढूँढने...

'एक राष्ट्र एक चुनाव' के प्रतिबद्धता जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने संसद में भी बोला है, हमने कमिटी भी बनाई हुई है, उसकी रिपोर्ट भी आई है।

‘कॉन्ग्रेस देती है सनातन के खिलाफ ज़हर उगलने वालों का साथ, DMK का जन्म ही इसीलिए’: ANI से इंटरव्यू में बोले PM मोदी –...

पीएम मोदी ने कहा कि 2019 में भी वो काम करके चुनाव मैदान में गए थे और जब वो वापस आए तो अनुच्छेद 370, ट्रिपल तलाक से बहनों को मुक्ति, बैंकों का मर्जर - ये सब काम उन्होंने 100 दिन के अंदर कर दिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe