Saturday, July 20, 2024
Homeव्हाट दी फ*कौन है ये अपने ही पसीने की बदबू से प्यार करने वाली मॉडल, जिसने...

कौन है ये अपने ही पसीने की बदबू से प्यार करने वाली मॉडल, जिसने 5 साल से नहीं कराई अंडरआर्म्स वैक्सिंग, सिर्फ दो वर्ष में कमाए करोड़ों

टिक टॉक पर 1 लाख 65 हज़ार फॉलोअर्स वाली फेनेला अपनी तस्वीरें और वीडियो फॉलोअर्स के लिए शेयर करती हैं। फेनेला फॉक्स ने ओनली फैन पर सिर्फ दो सालों में £300,000 (2 करोड़ 88 लाख भारतीय रुपए) से अधिक कमा लिया है।

इस दुनिया में अजीबोगरीब लोगों की कमी नहीं है। लोग अपनी शरीर को स्वच्छ बनाए रखने के लिए रोजाना नहाते हैं। शरीर से कोई दुर्गंध न आए, इसलिए परफ्यूम लगाते हैं। हालाँकि, आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो पेशे से एक मॉडल है और उन्हें उनके पसीने की दुर्गंध इतनी पसंद है कि वह कभी कोई डियो या परफ्यूम का इस्तेमाल नहीं करती। 

पसीने की ‘खुशबू’ की दीवानी है मॉडल 

इस मशहूर मॉडल का नाम फेनेला फॉक्स (Fenella Fox) है। इनकी उम्र 28 वर्ष है। मॉडल का परफ्यूम या डियो से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है, क्योंकि उन्हें खुद के ही पसीने की दुर्गंध बहुत पसंद है। अब तक आपने लोगों के मुँह से पसीने की बदबू सुनी होगी लेकिन फेनेला फॉक्स को अपने पसीने में खुशबू महसूस होती है। 

हैरानी वाली बात तो यह है कि ब्रिटेन के वॉरसेस्टर की रहने वाली फेनेला ने पिछले 5 सालों से अपने अंडरआर्म्स की वैक्सिंग नहीं कराई है और वो अब परफ्यूम और डियो को भी त्याग चुकी हैं। पसीने से लथपथ ओनली फैंस मॉडल अपने शरीर के पसीने से आने वाली गंध से प्यार करती हैं। भयंकर गर्मी में भी पसीने की बदबू को दूर करने के लिए कोई भी खूशबू वाला प्रोडक्ट यूज नहीं करती हैं। यहाँ तक कि वो इसके लिए शॉवर लेना भी छोड़ देती हैं। 

टिक टॉक पर 1 लाख 65 हज़ार फॉलोअर्स वाली फेनेला अपनी तस्वीरें और वीडियो फॉलोअर्स के लिए शेयर करती हैं। फेनेला फॉक्स ने ओनली फैन पर सिर्फ दो सालों में £300,000 (2 करोड़ 88 लाख भारतीय रुपए) से अधिक कमा लिया है। फेनेला इससे जुड़ी वीडियोज और फोटोज टिकटॉक पर भी अपलोड करती रहती हैं।

वह बताती हैं कि उन्हें अपने शरीर की प्राकृतिक गंध से प्यार है। उनका कहना है कि इंसान के खान-पान और रहन-सहन पर उसके शरीर से आने वाली गंध निर्भर करती है। फेनेला फॉक्स के मुताबिक उन्होंने लगभग पाँच साल पहले शरीर में खुशबू के लिए किसी भी तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने बंद कर दिया था। फेनेला खुद ही नहीं दूसरों के लिए भी चाहती है कि वे कृत्रिम खुशबू का इस्तेमाल करने के बजाय अपने शरीर की प्राकृतिक गंध को अपनाएँ। अब उन्हें कोई भी कृत्रिम खुशबू पसंद नहीं आती। उन्होंने ट्विटर पर इसे लेकर एक पोल भी किया था, जिसमें 500 लोगों में से 40 फीसदी लोगों ने माना कि उन्हें भी पसीने की गंध पसंद है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -