Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनतलाक के बाद फिर साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, 'लाल सिंह चड्ढा'...

तलाक के बाद फिर साथ दिखे आमिर खान और किरण राव, ‘लाल सिंह चड्ढा’ शूट पर साथ टेबल टेनिस खेलते आए नजर

सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें आमिर खान अपने बेटे आजाद को चियर करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ किरण राव भी बेटे का गेम एंजॉय कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में खुद आमिर, किरण के साथ मुकाबला करते दिख रहे हैं।

हाल ही में आमिर खान ने पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा कर हर किसी को हैरान कर दिया था। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि तलाक के बावजूद आमिर और किरण शूटिंग पर साथ में समय बिता रहे हैं। अब लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आमिर टीम और पत्नी के साथ टेबल टेनिस टूर्नामेंट खेलते नजर आ रहे हैं।

आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जहाँ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव और बेटा आजाद भी हैं। फिल्म के एक सूत्र ने बताया, “लाल सिंह चड्ढा फिल्म की यूनिट ने एक टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया था जिसमें आमिर सर से लेकर टीम मेंबर्स और बच्चों ने भी हिस्सा लिया था। ये बहुत कैजुअल और मजेदार कॉम्पिटीशन था।”

सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें आमिर खान अपने बेटे आजाद को चियर करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ किरण राव भी बेटे का गेम एंजॉय कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में खुद आमिर, किरण के साथ मुकाबला करते दिख रहे हैं। बात करें वायरल हो रही इन तस्वीरों की तो इनमें आमिर खान लोअर टीशर्ट में दिख रहे हैं और किरण राव ने सूट पहना हुआ है। वहीं आजाद ने पीले रंग का टीशर्ट पहना है। उनके आसपास बाकी का क्रू भी नजर आ रहा है।

इससे पहले भी आमिर-किरण की कुछ वीडियोज सेट से वायरल हुई थीं जिनमें एक्स कपल लद्दाख का ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए लोकल लोगों के साथ फॉक डांस सीख रहे थे। लद्दाख से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों ने वहाँ के ट्रेडिशनल कपड़े पहना था और डांस कर रहे थे। इस दौरान आमिर ने पर्पल हैट के साथ रेड कलर का आउटफिट पहना था तो वहीं किरण ने ग्रीन हैट के साथ डार्क पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। एक महिला उन्हें डांस सिखा रही थी और आमिर, किरण उन्हें देखकर डांस कर रहे थे। दोनों के डांस शुरू करते ही सभी खुशी से चिल्लाने लगते हैं। 

आमिर की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है, जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। थ्री इडियट्स के बाद फिर एक बार आमिर और करीना कपूर खान की जोड़ी दर्शकों को लाल सिंह चड्ढा फिल्म में देखने मिलेगी। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होने वाली है, जिसे इस साल के आखिर तक रिलीज किया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,782FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe