Monday, November 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'माँ-बाप के तलाक का जश्न मना रही, अब नई सौतेली माँ कौन होगी?': इरा...

‘माँ-बाप के तलाक का जश्न मना रही, अब नई सौतेली माँ कौन होगी?’: इरा खान ने शेयर किया केक खाते हुए वीडियो

एक यूजर ने लिखा, "आपके परिवार में क्या चल रहा है…? क्या शादी आप लोगों के लिए मजाक है.. कौन बनने वाली है आपकी अगली सौतेली माँ।"

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव के तलाक के फैसले के बाद उनकी बेटी इरा खान को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स भड़क गए हैं। इसको लेकर वह इरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, इरा खान इस वीडियो में चीजकेक खाती हुई नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर sidjadeja1899 नाम के यूजर ने लिखा, “किरण राव तो झाँकी है अभी करीना कपूर बाकी है? देख लेना। आमिर खान की घरवाली को अब हिंदुस्तान में डर नहीं लगेगा, डराने वाले ने तलाक दे दिया।”

वीडियो देखने के बाद इंस्टाग्राम पर nis.5183 नाम के यूजर ने इरा की पोस्ट पर कमेंट किया, ”क्या लड़की है यार, इसको बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता मम्मी-पापा के अलग होने से।”

वहीं, एक अन्य यूजर coolpremba लिखा, ”अब इरा की नई माँ आने वाली हैं, मुबारक हो।” abaumbey ने लिखा, “तुम्हारे पापा का तलाक हो रहा है।” इस तरह उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले अन्य लोगों ने भी ट्रोल किया। deepak_singh_parmar555 नाम के यूजर ने लिखा, ”तेरे पापा ने तेरी मम्मी को छोड़ दिया, उसकी खुशी मना रही हो।”

_x_darksun_x नाम के यूजर ने लिखा है, “आपके परिवार में क्या चल रहा है…? क्या शादी आप लोगों के लिए मजाक है.. कौन बनने वाली है आपकी अगली सौतेली माँ।” इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आमिर खान और किरण राव के तलाक को लेकर इरा खान को ट्रोल किया है।

वहीं, mj.always24 नाम के यूजर ने क​हा कि इनको कोई फर्क नहीं पड़ता इनके माँ-बाप चाहे तलाक ले। इनको आदत होती है अलग-अलग माँ-बाप के साथ रहने की। शादी का और माँ-बाप के रिश्ते का मज़ाक बना रखा है इन जैसे लोगों ने।

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव के तलाक लेने की घोषणा करने के बाद रविवार को दोनों के इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान आमिर ने कहा था, ”आप लोगों को बहुत दुख हुआ होगा और शॉक भी लगा होगा, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम बहुत खुश हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं। तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।”

‘थ्री इडियट्स’ फिल्म के अभिनेता ने किरण का हाथ पकड़ते हुए आगे कहा था, ”पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है। जैसे हमारा बच्चा आजाद है, वैसे ही पानी फाउंडेशन है। हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे। आप लोग हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम खुश हों। हम लोगों को बस यही कहना था।”

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने शनिवार (3 जुलाई 2021) को एक संयुक्त बयान जारी कर तलाक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, “हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं।” बकौल आमिर खान और किरण राव, उनका ये नया जीवन उनके बेटे आजाद के अभिभावक के रूप में होगा, एक परिवार के रूप में होगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘UPTET के अभ्यर्थियों को सड़क पर गुजारनी पड़ी जाड़े की रात, परीक्षा हो गई रद्द’: जानिए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोपेगंडा का सच

एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तर प्रदेश में UPTET की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की तस्वीर है।

बेचारा लोकतंत्र! विपक्ष के मन का हुआ तो मजबूत वर्ना सीधे हत्या: नारे, निलंबन के बीच हंगामेदार रहा वार्म अप सेशन

संसद में परंपरा के अनुरूप आचरण न करने से लोकतंत्र मजबूत होता है और उस आचरण के लिए निलंबन पर लोकतंत्र की हत्या हो जाती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe