Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनआमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक: 15 सालों की शादी का 'द...

आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक: 15 सालों की शादी का ‘द एन्ड’, बताया जीवन का नया अध्याय

उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अलग होने की योजना पर काम करना शुरू कर दिया था, अब वो इसे अंतिम रूप देने में सहज हैं। उन्होंने कहा कि अलग-अलग रहते हुए भी दोनों एक दूसरे के साथ एक 'एक्सटेंडेड फैमिली' की तरह अपना जीवन साझा करेंगे।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी को ख़त्म करने का फैसला लिया है। किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले रीना दत्त से आमिर खान ने शादी की थी। 1986 में हुई वो शादी 2002 में ख़त्म हो गई थी। इसके बाद 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी की। अब आमिर खान और किरण राव ने भी तलाक की घोषणा कर दी है, जिससे उनकी 15 वर्षों की शादी ख़त्म हो गई है।

आमिर खान और किरण राव ने संयुक्त बयान भी जारी किया है, जिसमें दोनों ने कहा है कि ये 15 वर्ष इतने अच्छे बीते कि हमने इस दौरान आजीवन साथ रहने वाले अनुभव एक-दूसरे के साथ साझा किया। उन्होंने कहा, “हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं।”

बकौल आमिर खान और किरण राव, उनका ये नया जीवन अपने बेटे आज़ाद के अभिभावक के रूप में होगा, एक परिवार के रूप में होगा। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अलग होने की योजना पर काम करना शुरू कर दिया था, अब वो इसे अंतिम रूप देने में सहज हैं। उन्होंने कहा कि अलग-अलग रहते हुए भी दोनों एक दूसरे के साथ एक ‘एक्सटेंडेड फैमिली’ की तरह अपना जीवन साझा करेंगे।

आमिर खान और किरण राव ने अपने संयुक्त बयान में कहा, “हम साथ मिल कर फ़िल्में भी बनाते रहेंगे। ‘पानी फाउंडेशन’ के माध्यम से हम उन कहानियों को परदे पर उतारेंगे, जो हमारे दिल के करीब होगा। हम अपने बेटे आज़ाद को लेकर सजग हैं और एक माता-पिता के रूप में उसे पूरा प्यार देंगे। हमारे इस रिश्ते में हमारा साथ देने के लिए सभी मित्रों एवं परिवार का आभार। उनके बिना हम आगे बढ़ने और ये निर्णय लेने में सहज नहीं हो पाते।”

बता दें कि आमिर खान और उनकी पतली पत्नी रीना दत्ता का एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी भी है, जिनका नाम इरा खान है। वो सोशल मीडिया पर खासी लोकप्रिय हैं। वहीं किरण राव के साथ आमिर खान की पहली मुलाकात ‘लगान’ दिलम की शूटिंग के दौरान हुई थी, जहाँ वो बतौर ‘असिस्टेंट डायरेक्टर’ काम कर रही थीं। दिसंबर 28, 2005 को दोनों ने शादी कर ली। रीना दत्ता के साथ आमिर की शादी भी 16 साल चली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

राणा अयूब बनीं ट्रोलिंग टूल, कश्मीर पर प्रोपेगेंडा चलाने के लिए आ रहीं पाकिस्तान के काम: जानें क्या है मामला

पाकिस्तान के सूचना मंत्रालय से जुड़े लोग ऑन टीवी राणा अयूब की तारीफ करते हैं। वह उन्हें मोदी सरकार का पर्दाफाश करने वाली ;मुस्लिम पत्रकार' के तौर पर जानते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe