Wednesday, September 28, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'आप को दुख हुआ, शॉक भी लगा होगा... लेकिन हम बहुत खुश' - तलाक...

‘आप को दुख हुआ, शॉक भी लगा होगा… लेकिन हम बहुत खुश’ – तलाक के बाद हाथों में हाथ डाल आमिर-किरण का वीडियो

''आप लोगों को बहुत दुख हुआ होगा और शॉक भी लगा होगा, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम बहुत खुश हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं। तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।''

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने शनिवार (3 जुलाई 2021) को अपनी 15 साल की शादी को खत्म करने का ऐलान किया। इसके बाद से दोनों के इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में किरण राव और आमिर खान एक साथ बैठे हुए हैं।

इस दौरान आमिर कहते हैं, ”आप लोगों को बहुत दुख हुआ होगा और शॉक भी लगा होगा, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम बहुत खुश हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं। तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।”

‘थ्री इडियट्स’ फिल्म के अभिनेता ने किरण का हाथ पकड़ते हुए आगे कहा, ”पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है। जैसे हमारा बच्चा आजाद है, वैसे ही पानी फाउंडेशन है। हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे। आप लोग हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम खुश हों। हम लोगों को बस यही कहना था।”

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव ने 3 जुलाई को एक संयुक्त बयान जारी किया था। इसमें दोनों ने कहा था, ”ये 15 वर्ष इतने अच्छे बीते कि हमने इस दौरान आजीवन साथ रहने वाले अनुभव एक-दूसरे के साथ साझा किया।”

उन्होंने कहा, “हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं।” बकौल आमिर खान और किरण राव, उनका ये नया जीवन उनके बेटे आजाद के अभिभावक के रूप में होगा, एक परिवार के रूप में होगा।

दोनों ने अपने संयुक्त बयान में ये भी कहा था, “हम साथ मिल कर फिल्में भी बनाते रहेंगे। ‘पानी फाउंडेशन’ के माध्यम से हम उन कहानियों को फिल्मी परदे पर उतारेंगे, जो हमारे दिल के करीब होंगी। हम अपने बेटे आजाद को लेकर सजग हैं और एक माता-पिता के रूप में उसे पूरा प्यार देंगे।

बता दें कि किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले अभिनेता ने रीना दत्त से 1986 में शादी की थी। आमिर व उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता का एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी इरा खान है। इरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। रीना से आमिर की शादी 2002 में खत्म हो गई थी। इसके बाद उन्होंने 28 दिसंबर 2005 में किरण राव से शादी की थी। किरण से आमिर की पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी, जहाँ वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोगों में डर पैदा करने के लिए RSS कार्यकर्ता से लेकर हिंदू नेता तक हत्या: मर्डर से पहले PFI-SDPI के लोग रचते थे साजिश,...

देश के लोगों द्वारा लंबे समय से जिस चीज की माँग की जा रही थी, अंतत: केंद्र की मोदी सरकार ने PFI पर प्रतिबंध लगाकर उसे पूरा कर दिया।

‘मन की अयोध्या तब तक सूनी, जब तक राम न आए’: PM मोदी ने याद किया लता दीदी का भजन, अयोध्या के भव्य ‘लता...

पीएम मोदी ने बताया कि जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन संपन्न हुआ था, तो उनके पास लता दीदी का फोन आया था, वो काफी खुश थीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,793FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe