Friday, August 12, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरे समय में बॉयफ्रेंड न होना और वर्जिन होना जरूरी था, अब ऐसा नहीं':...

‘मेरे समय में बॉयफ्रेंड न होना और वर्जिन होना जरूरी था, अब ऐसा नहीं’: बेटी अलाया के अफेयर पर पूजा बेदी

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने साल 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई की थी। पूजा के मुताबिक, उनकी बेटी ने उन्हें कहा था कि पापा को देखो उनके पास एक खूबसूरत साथी है, अब आपको भी आगे बढ़ना चाहिए।

90 के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी अब फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। पिछले साल उन्होंने जवानी जानेमन से अपना डेब्यू किया था। बाद में वह ऐश्वर्या ठाकरे (बाल ठाकरे के पोते) के साथ रिलेशन के कारण खबरों में आईं। हाल में उनके अफेयर पर उनकी माँ पूजा बेदी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

पूजा बेदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि उनके समय के मुकाबले आज के टाइम में लोगों के पास निजी जीवन में काफी आजादी है। उन्होंने कहा, “अलाया की पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाएँगी। मेरे समय में चीजें अलग थीं। उस वक्‍त बॉयफ्रेंड नहीं होना, वर्जिन होना और गैर-शादीशुदा होना जरूरी था। आज हर एक इंसान को अपनी पर्सनल लाइफ का हक है।”

एक्ट्रेस ने कहा, “करीना कपूर शादी के बाद बहुत बढ़िया कर रही है। मैं कहती हूँ कि आज के समय में इंडस्ट्री काफी बदल गई है और ये सब हुआ क्योंकि दर्शकों की मानसिकता बदली। इसके लिए सोशल मीडिया का धन्यवाद।”

बता दें कि ऐश्वर्य और अलाया पिछले कुछ समय में एक साथ कई जगह स्पॉट किए गए, तभी से ये अफवाहें मीडिया में रहती हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि, एक इंटरव्यू में अलाया इन अफवाहों से इनकार कर चुकी हैं। उनका कहना है कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं।

अलाया के मुताबिक, वे दोनों फैमिली फ्रेंड हैं। ऐश्वर्य की माँ उनके नाना कबीर बेदी और माँ पूजा बेदी दोनों को अच्छे से जानती हैं। इसके अलावा वह दोनों एक साथ एक्टिंग और डांस क्लास भी जाते थे। अब पैपराजी की तस्वीरों से ज्यादा कयास लगने लगे हैं। मगर हकीकत में वह पहले से एक-दूसरे को जानते थे और मिलते भी थे।

उल्लेखनीय है कि एक्ट्रेस पूजा बेदी ने साल 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई की थी। पूजा के मुताबिक, उनकी बेटी ने उन्हें कहा था कि पापा को देखो उनके पास एक खूबसूरत साथी है, अब आपको भी आगे बढ़ना चाहिए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘द सैटेनिक वर्सेज’ के लेखक सलमान रुश्दी पर जुमे के दिन चाकू से हमला, न्यूयॉर्क में हुई वारदात

'द सैटेनिक वर्सेज' के लेखक उपन्यासकार सलमान रुश्दी को न्यूयॉर्क में भाषण देने से पहले पर चाकू से हमला किया गया है।

‘मानसखण्ड मंदिर माला मिशन’ के जरिए प्राचीन मंदिरों को आपस में जोड़ेंगे CM धामी, माँ वाराही देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर बगवाल में हुए...

सीएम धामी ने कुमाऊँ के प्राचीन मंदिरों को भव्य बनाने और उन्हें आपस में जोड़ने के लिये मानसखण्ड मंदिर माला मिशन की शुरुआत की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe