Friday, August 19, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'तुम पंजाब के खिलाफ हो, रोटी कैसे पचती है?': राजदीप ने अजय देवगन की...

‘तुम पंजाब के खिलाफ हो, रोटी कैसे पचती है?’: राजदीप ने अजय देवगन की कार रोक बकी गालियाँ, गिरफ्तारी के बाद मुंबई में बेल

'किसान आंदोलन' का समर्थन न करने के नाम पर वो बार-बार अजय देवगन से बाहर निकल कर बहस करने को कह रहा था। मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन...

मुंबई में एक व्यक्ति ने अजय देवगन की कार रोक दी और उनके खिलाफ टिप्पणी करने लगा, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि, उसे थोड़ी ही देर बाद जमानत भी मिल गई।

ये मामला मुंबई के गोरेगाँव क्षेत्र का है, जहाँ अजय देवगन अपनी कार से जा रहे थे। राजदीप रमेश सिंह नामक व्यक्ति ने ‘किसान आंदोलन’ का समर्थन न करने और देश के पक्ष में ट्वीट करने पर अजय देवगन की कार रोकी और चिल्लाने लगा।

उक्त व्यक्ति द्वारा अजय देवगन की कार रोकने के बाद वहाँ का ट्रैफिक भी रुक गया और कई लोग वीडियो बनाने लगे। इस दौरान उक्त व्यक्ति कह रहा था –

“ये देखो अजय देवगन है। रोटी कैसे पचती है तुम्हें? भाइयो, ये देख लो। जो लोग पंजाब के खिलाफ हैं, उन्हें रोटी कैसे पचती है? शर्म करो शर्म! पगड़ी है सिर पर। लानत है तुम पर, लानत है। शर्म है कि नहीं तुम्हें? गाड़ी चढ़ाएगा मेरे ऊपर तू?”

राजदीप पेशे से ऑटो ड्राइवर है। ये घटना मंगलवार (मार्च 2, 2021) को सुबह 8:55 में संतोष नगर क्षेत्र में हुई। अजय देवगन फिल्म सिटी जा रहे थे, तभी अपनी ऑटो लेकर जा रहे राजदीप रमेश सिंह ने उनकी कार देख ली, जिसके बाद वो ऑटो से निकल कर हंगामा मचाने लगा।

‘किसान आंदोलन’ का समर्थन न करने के नाम पर वो बार-बार अजय देवगन से बाहर निकल कर बहस करने को कह रहा था। दिंडोशी पुलिस थाने में उसके खिलाफ गालियाँ बकने का मामला दर्ज कराया गया है।

दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, कैलाश खेर और कई अन्य सितारों ने कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा भारत के खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार पर करारा जवाब दिया था और भारत का समर्थन करते हुए एकजुटता दिखाई थी।

रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मिया खलीफा और मीणा हैरिस जैसों ने भारत के खिलाफ प्रोपेगंडा चलाया था, जिसका इन सेलेब्स ने जवाब दिया था।

तब अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा था, ”भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी प्रकार के झूठे प्रचार की तरफ ध्यान न दें। ऐसे समय में जरूरी है कि हम सभी एकजुट रहें। भारत साथ है। भारत प्रोपेगंडा के खिलाफ है।”

इसी ट्वीट के कारण उक्त व्यक्ति गुस्साया हुआ था और उसने अजय देवगन की कार रोक डाली।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कम बुद्धि वाला व्यक्ति भी समझ जाएगा’: पत्रकार ने कोयला आयात को लेकर फैलाया झूठ, बिजली के दाम बढ़ने का दिखाया डर तो मंत्रालय...

'बिजनेस स्टैंडर्ड' की सहायक संपादक ने कोयला आयात को लेकर झूठ फैलाया। बिजली के दाम बढ़ने का दिखाया डर। ऊर्जा मंत्रालय ने लगाई फटकार।

CBI की FIR में 15 नाम, टॉप पर मनीष सिसोदिया: सुबह से दिल्ली डिप्टी CM के घर जाँच एजेंसी, कार की भी तलाशी-मोबाइल और...

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर CBI ने रेड डाला है। अपने FIR में एजेेंसी ने सिसोदिया को शराब घोटाले का मुख्य आरोपित बनाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,315FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe