Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'तुम पंजाब के खिलाफ हो, रोटी कैसे पचती है?': राजदीप ने अजय देवगन की...

‘तुम पंजाब के खिलाफ हो, रोटी कैसे पचती है?’: राजदीप ने अजय देवगन की कार रोक बकी गालियाँ, गिरफ्तारी के बाद मुंबई में बेल

'किसान आंदोलन' का समर्थन न करने के नाम पर वो बार-बार अजय देवगन से बाहर निकल कर बहस करने को कह रहा था। मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन...

मुंबई में एक व्यक्ति ने अजय देवगन की कार रोक दी और उनके खिलाफ टिप्पणी करने लगा, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि, उसे थोड़ी ही देर बाद जमानत भी मिल गई।

ये मामला मुंबई के गोरेगाँव क्षेत्र का है, जहाँ अजय देवगन अपनी कार से जा रहे थे। राजदीप रमेश सिंह नामक व्यक्ति ने ‘किसान आंदोलन’ का समर्थन न करने और देश के पक्ष में ट्वीट करने पर अजय देवगन की कार रोकी और चिल्लाने लगा।

उक्त व्यक्ति द्वारा अजय देवगन की कार रोकने के बाद वहाँ का ट्रैफिक भी रुक गया और कई लोग वीडियो बनाने लगे। इस दौरान उक्त व्यक्ति कह रहा था –

“ये देखो अजय देवगन है। रोटी कैसे पचती है तुम्हें? भाइयो, ये देख लो। जो लोग पंजाब के खिलाफ हैं, उन्हें रोटी कैसे पचती है? शर्म करो शर्म! पगड़ी है सिर पर। लानत है तुम पर, लानत है। शर्म है कि नहीं तुम्हें? गाड़ी चढ़ाएगा मेरे ऊपर तू?”

राजदीप पेशे से ऑटो ड्राइवर है। ये घटना मंगलवार (मार्च 2, 2021) को सुबह 8:55 में संतोष नगर क्षेत्र में हुई। अजय देवगन फिल्म सिटी जा रहे थे, तभी अपनी ऑटो लेकर जा रहे राजदीप रमेश सिंह ने उनकी कार देख ली, जिसके बाद वो ऑटो से निकल कर हंगामा मचाने लगा।

‘किसान आंदोलन’ का समर्थन न करने के नाम पर वो बार-बार अजय देवगन से बाहर निकल कर बहस करने को कह रहा था। दिंडोशी पुलिस थाने में उसके खिलाफ गालियाँ बकने का मामला दर्ज कराया गया है।

दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, कैलाश खेर और कई अन्य सितारों ने कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा भारत के खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार पर करारा जवाब दिया था और भारत का समर्थन करते हुए एकजुटता दिखाई थी।

रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मिया खलीफा और मीणा हैरिस जैसों ने भारत के खिलाफ प्रोपेगंडा चलाया था, जिसका इन सेलेब्स ने जवाब दिया था।

तब अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा था, ”भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी प्रकार के झूठे प्रचार की तरफ ध्यान न दें। ऐसे समय में जरूरी है कि हम सभी एकजुट रहें। भारत साथ है। भारत प्रोपेगंडा के खिलाफ है।”

इसी ट्वीट के कारण उक्त व्यक्ति गुस्साया हुआ था और उसने अजय देवगन की कार रोक डाली।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

‘द प्रिंट’ ने डाला वामपंथी सरकार की नाकामी पर पर्दा: यूपी-बिहार की तुलना में केरल-महाराष्ट्र को साबित किया कोविड प्रबंधन का ‘सुपर हीरो’

जॉन का दावा है कि केरल और महाराष्ट्र पर इसलिए सवाल उठाए जाते हैं, क्योंकि वे कोविड-19 मामलों का बेहतर तरीके से पता लगा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe