Tuesday, January 18, 2022

विषय

Ajay Devgn

चटाई पर सोना, सात्विक भोजन, ब्रह्मचर्य का पालन: भगवान अयप्पा के द्वार पर अजय देवगन, 41 दिन की कठोर साधना

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भगवान अयप्पा स्वामी मंदिर में पूजा की। 41 दिनों की कठिन साधना और व्रत के बाद वे सबरीमाला पहुँचे।

एक महीने से अजय देवगन ने नहीं काटे नाखून-बाल-दाढ़ी, कड़ी साधना के बाद सबरीमाला मंदिर में किए दर्शन: सिर पर अरुमुदी केत्तु लिए दिखे

अजय देवगन केरल के सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन करने पहुँचे। अभिनेता ने मंदिर के अनुष्ठानों और नियमों का एक महीने तक पालन किया था।

‘मुगलों और अंग्रेजों ने दबाया भारत का इतिहास, हमारी किताबों में ज्यादातर विदेशी शासक’: अजय देवगन

'भुज' अभिनेता अजय देवगन ने इस बात से आपत्ति जताई कि हमारी इतिहास की किताबों में हमारे देश से ज्यादा विदेशी शासकों के बारे में पढ़ाया जाता है।

दिल्ली में पब के बाहर अजय देवगन की पिटाई, किसानों के ‘विरुद्ध’ किया था ट्वीट: वायरल वीडियो का फैक्टचेक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि अभिनेता अजय देवगन की जम कर पिटाई की गई है।

‘तुम पंजाब के खिलाफ हो, रोटी कैसे पचती है?’: राजदीप ने अजय देवगन की कार रोक बकी गालियाँ, गिरफ्तारी के बाद मुंबई में बेल

मुंबई में एक व्यक्ति ने अजय देवगन की कार रोकी और उनके खिलाफ टिप्पणी करने लगा, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मिली जमानत।

गलवान के बलिदानी जवानों का शौर्य बड़े पर्दे पर पेश करेंगे अजय देवगन, चीन ने धोखे से किया था वार

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ भारतीय सैनिकों की हिंसक झड़प की पृष्ठभूमि पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

तानाजी की वीरता से वामपंथी पोर्टल मूर्छित, खुन्नस में देश के अस्तित्व को ही नकारा

फ़िल्म 'तान्हाजी' ने वामपंथी पोर्टलों की ऐसी सुलगाई है कि वो अजय देवगन से खार खाए बैठे हैं। क्विंट, वायर, एनडीटीवी और स्क्रॉल की समीक्षाओं का पोस्टमार्टम कर हमने आपके मनोरंजन की व्यवस्था की है। जानिए, वामपंथी समीक्षकों ने देश के अस्तित्व को कैसे नकारा है।

शवयात्रा में भी नहीं थी राम नाम लेने की इजाजत, Tanhaji ने बताया औरंगज़ेब कितना ‘महान’

आप राम नाम बोलते हुए शवयात्रा तक नहीं निकाल सकते। हिन्दुओं की बहू-बेटियाँ घरों से नहीं निकल सकतीं। उस काल की कल्पना कीजिए और उसे 'तानाजी' में देखिए। गद्दार तब भी थे और अब भी हैं- ये आपको पता चलेगा। भगवा का क्या महत्व है, यह भी जान पाएँगे।

वीरू देवगन का निधन: वो शख्स जिसने बदल दी थी बॉलीवुड में एक्शन और स्टंट की परिभाषा

सुपरस्टार अजय देवगन के पिता और बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्शन एवं स्टंट निर्देशक वीरू देवगन का सोमवार (मई 27,2019) की सुबह निधन हो गया। हाल के दिनों में ढलती उम्र और बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण वह सार्वजनिक रूप से कम ही दिखते थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe