Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बंगालियों के साथ मत करो बहस, वे आपके ऊपर चिपका देंगे कुछ': KBC के...

‘बंगालियों के साथ मत करो बहस, वे आपके ऊपर चिपका देंगे कुछ’: KBC के मंच से अमिताभ बच्चन ने बताया क्यों वे पत्नी जया के सामने रहते हैं ‘चुप’

अमिताभ बच्चन ने हाल में केबीसी को होस्ट करने के दौरान कहा- "हमारे घर की व्यवस्था हमको मालूम है, ऐसे ही है बिल्कुल। आप कभी बंगालियों से बहस नहीं कर सकते हैं। उनके पास फट से कुछ ना कुछ उत्तर होता है, उल्टा आपकी ऊपर चिपका देंगे कुछ।"

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 15 को होस्ट कर रहे हैं। वह शो में अक्सर अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े किस्सों को शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बताया था कि उन्होंने किचन के बर्तन-बेसिन भी साफ किया है। इस बार उन्होंने बताया है कि वो अपनी पत्नी से बहस ही नहीं करते। ये बात उन्होंने बंगालियों पर टिप्पणी करते हुए अप्रत्यक्ष ढंग से कही।

दरअसल, ये सब शुरू होता है ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के सेट पर जहाँ अमिताभ बच्चन के सामने कंटेस्टेंट होती हैं, जिनसे वह 1 लाख 60 हजार का सवाल पूछते हैं। इसका भी जवाब वह लाइफलाइन के जरिए देती हैं। फिर अमिताभ बताते हैं कि अब उनका नया पड़ाव शुरू होगा। इस पर कंटेस्टेंट कहती हैं कि उसके बाद वह घर जाएंगी। आगे नहीं खेलेंगी।

अमिताभ ऐसी बात सुन कहते हैं, ” मैं दर्शकों से पूछूँगा कि आज की तारीख में आपने किसी ऐसे कंटेस्टेंट को देखा है जो गेम को छोड़ना चाहता है? आप अविश्वसनीय हैं। लोग यहाँ आने के लिए संघर्ष करते हैं और ज्यादा से ज्यादा कमाकर जाने की कोशिश करते हैं लेकिन आप घर जाना चाहती हैं।”

इस पर कंटेस्टेंट अलोलिका जवाब देती हैं, “मुझे ऐसा लगता है कि आपके सामने जो भी कंटेस्टेंट बैठते हैं, वो सभी करोड़पति होते हैं। आप करोड़ों में एक हैं तो सभी करोड़पति हैं।”

फिर अमिताभ कहते हैं, “मैं आपके अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से कुछ बताना चाहूँगा। बंगालियों के साथ कभी बहस नहीं करना चाहिए। हमारे घर की अवस्था हमको मालूम है। ऐसे ही है बिल्कुल। आप कभी बंगाली से बहस कर ही नहीं सकते। उनसे पास फट से कुछ न कुछ उत्तर होता है। उल्टा आपके ऊपर चिपका देंगे कुछ। आज ऐसे ही किसी से पाला पड़ गया है हमारा।”

बता दें कि अभिताभ बच्चन अपनी इस बात के जरिए अपनी पत्नी जया बच्चन की ओर इशारा कर रहे थे। दोनों की शादी 1973 में हुई थी। इसके बाद से अक्सर अमिताभ बच्चन सोशल प्लेटफॉर्म्स पर भी जया बच्चन के आगे शांत ही नजर आते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

CM केजरीवाल के PA को जमानत नहीं, गिरफ्तारी से पहले ‘सेटिंग’ में लगा था विभव कुमार: जानिए स्वाति मालीवाल वाले से मारपीट में कितनी...

सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी अग्रिम जमानत की याचिका भी खारिज हो चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -