Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'विक्की जितना प्यार आज तक किसी ने नहीं किया': अंकिता लोखंडे पर बरसे यूजर्स,...

‘विक्की जितना प्यार आज तक किसी ने नहीं किया’: अंकिता लोखंडे पर बरसे यूजर्स, पूछा- सुशांत सिंह राजपूत कम प्यार करते थे क्या?

अपने पति को लेकर अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "पता नहीं था कि आप एक्टिंग भी कर सकते हैं। लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया में आपका स्वागत है बेबी! मुझे यकीन है कि हम एक साथ रहने की इस यात्रा का आनंद लेंगे और खूबसूरत यादें बनाएँगे, जो हमेशा हमारे साथ रहती हैं।”

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ टीवी इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली हैं। जल्द ही इनकी ये जोड़ी स्टार प्लस के नए टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आने वाले हैं। मंगलवार (22 फरवरी 2022) को इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन की तारीफ में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर दिया, जिसको लेकर उनकी खिंचाई हो रही है।

दरअसल वायरल हुए शो के प्रोमो में अंकिता लोखंडे कहती हैं, “विक्की के आने के बाद से ही मैंने प्यार का असली मतलब जाना है। सच कहूँ तो विक्की जैसा प्यार आज तक मुझसे किसी ने भी नहीं किया…।” अंकिता लोखंडे के पति के लिए कही गई ये बातें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को रास नहीं आई और उन्होंने लोखंडे को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने अंकिता के इन प्यार भरे शब्दों पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि आपको सुशांत भी तो प्यार करते थे न?

साभार: इंस्टाग्राम

वहीं एक अन्य यूजर लिखती हैं, “अच्छा और सुशांत ने कम प्यार किया था क्या? “

साभार: इंस्टाग्राम

नेटिजन्स ने अंकिता लोखंडे को झूठा बताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का क्या?… आप झूठी हो सोनी पर डांस रिएलिटी शो में उनके लिए भी यही बात कही थी।

साभार: इंस्टाग्राम

अरुणा नाम की यूजर ने लिखा, “अंकिता आप प्यार का मतलब ही नहीं जानती हो। आपने सुशांत को धोखा दिया था।”

साभार: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन वैसे तो एक्टर नहीं हैं, लेकिन ‘स्मार्ट जोड़ी’ में वो अपनी पत्नी अंकिता के साथ एक्टिंग करते नजर आएँगे। एक्टिंग की दुनिया में अपने पति का स्वागत करते हुए अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पता नहीं था कि आप एक्टिंग भी कर सकते हैं। लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया में आपका स्वागत है बेबी! मुझे यकीन है कि हम एक साथ रहने की इस यात्रा का आनंद लेंगे और खूबसूरत यादें बनाएँगे जो हमेशा हमारे साथ रहती हैं @jainvick।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -