Thursday, August 5, 2021

विषय

Troll

इजरायल के विरोध में पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा: ट्वीट कर बुरी तरह फँसीं, ‘किसान’ प्रदर्शन वाला ‘टूलकिट’ मामला

इजरायल और फिलिस्तीनी आंतकियों के बीच संघर्ष लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूर्व पोर्न-स्टार मिया खलीफा ने गलती से इजरायल के विरोध में...

‘हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियाँ सुनने के लिए बैठे हुए हैं’: एजाज खान के साथ रिश्तों पर पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्स को सुनाई

पवित्रा पुनिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने भद्दे कमेंट करने वालों के लिए कहा कि उन्हें लोगों की बातों से फर्क नहीं पड़ता।

कॉन्ग्रेस की ट्रोल आर्मी को रास नहीं आया निधि राजदान का ‘आईना’, प्रोपेगेंडाबाज बता हार्वर्ड की भी याद दिलाई

निधि राजदान ने एक लेख में कॉन्ग्रेस की हालिया प्रदर्शन को लेकर आलोचना कर दी। फिर क्या था पार्टी की पूरी ट्रोल आर्मी ही उनके पीछे पड़ गई।

कॉन्ग्रेसी ट्रोल की ‘भगवा आतंक’ को फिर हवा देने की कोशिश, RSS को बताया इजरायली दूतावास ब्लास्ट का जिम्मेदार

फर्जी और भ्रामक जानकारी साझा करने के मामले में साकेत गोखले का इतिहास पुराना है। वह पहले भी इस तरह के कई झूठे दावे कर चुका है।

पुराना ‘गालीबाज’ है शौकत अली: रोहित सरदाना ही नहीं, अंजना ओम कश्यप के लिए भी गंदी बातें

शौकत अली एक गालीबाज ट्रोल है। वह न केवल महिला पत्रकारों के लिए गंदी बातें करता है बल्कि हिंदू घृणा से भी उसके पोस्ट सने होते हैं।

‘दिल्ली के युवा नेता भी लेते हैं ड्रग्स’, कहने के बाद रिया (एंड्रिया डिसूजा) को कॉन्ग्रेस से देना पड़ा इस्तीफा

रिया का इस्तीफा ऐसे वक्त में सामने आया है जब वे बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच कनेक्शन बताने को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने बॉलीवुड पार्टियों में कई लोगों को ड्रग्स लेते देखने का दावा किया है।

रिपोर्टिंग के दौरान टीवी पर रिपोर्टर ने कहे ‘F**king M***rch*’: वीडियो वायरल होने पर Republic TV ने बताई पूरी बात

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि रिपब्लिक टीवी में काम करने वाले एक रिपोर्टर ने नार्कोटिक्स ब्यूरो की कार का पीछा करते हुए अपशब्द 'F**king M***rch*' कहे।

‘कश्मीर में सैटेलाइट से भेजूँगा इंटरनेट’ – बेस्ट सुसाइड बम बनाने वाले Pak मंत्री फवाद का उड़ा मजाक

"100 दिन से ज्यादा हो गए, जब कश्मीरी को इंटरनेट की सेवा नहीं दी जा रही है। इसलिए हमें इस बात का पता लगाना है कि क्या सैटेलाइट के जरिए हम कश्मीर में लोगों को इंटरनेट सुविधा दे सकते हैं। और अगर ऐसा किया जा सकता है तो उसकी तकनीकी संभावनाएँ क्या हैं?"

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर प्रियंका चोपड़ा ने किया रियेक्ट: लोगों ने पूछा- सिगरेट पीने में नहीं होती क्या दिक्कत?

एक यूजर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा, सुट्टा पीने में दिक्कत नहीं होती, पॉल्यूशन से परेशानी है। वहीं, किसी ने उन्हें उनके पोस्ट पर दोगला कहा, तो किसी ने पूछा कि उन पटाखों का क्या, जो उन्होंने अपनी शादी में दगवाए?

‘₹500 में बिक गईं कॉन्ग्रेस नेता’: तजिंदर बग्गा ने खोली रिया (असली नाम एंड्रिया डिसूजा) की पोल

बग्गा ने रिया को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा कि वो उनसे एक प्रमोशनल ट्वीट करवाना चाहते हैं। रिया ने इसके लिए हामी भर दी और इसकी कीमत पूछी। बग्गा ने रिया को प्रत्येक ट्वीट के लिए 500 रुपए देने की बात कही। रिया इसके लिए भी तैयार हो गई और एक फेक ट्वीट को...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,042FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe