शादी के बाद भी साथ रखना चाहते थे पवन सिंह, मना करने पर धमकी दी: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह

गायक-अभिनेता पवन सिंह अपने अफेयर और शादियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अक्षरा के अलावा रानी चटर्जी, काब्या सिंह के साथ भी उनका नाम जुड़ता रहा है। अब अक्षरा ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है।

गायक-अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी में होती है। पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री भले जबरदस्त दिखती हो, पर असल जिंदगी में दोनों के संबंध बेहद खराब हो चुके हैं।

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि पवन अपनी शादी के बाद भी उन्हें साथ रखना चाहते थे। जब अक्षरा ने इससे इनकार कर दिया तो पवन ने अपने भाइयों से उन्हें फ़ोन पर जान से मारने की धमकी दिलवाई। इस संबंध में अक्षरा ने मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है।

नवभारत टाइम्स से बात करते हुए अक्षरा ने कहा

“उनके (पवन सिंह) साथ मेरा रिश्ता ख़त्म होने के बाद एक साल से जो भी चीजें हुई हैं, वह किसी से छिपी नहीं है। मीडिया और इंडस्ट्री के लोग सब कुछ जानते हैं। उनकी शादी के बाद, जब मैंने उनसे अलग होने का निर्णय किया तो उन्होंने मेरे सामने परेशानियों और मुसीबतों का पहाड़ खड़ा कर दिया।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

भोजपुरी इंडस्ट्री के कड़वे अनुभवों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा:

“मैं जिस भी फ़िल्म में कर रही होती, उन फ़िल्मों के निर्माताओं से वह मुझे बाहर करवा देते। भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है। यहाँ किसी भी हीरोइन को टिकने के लिए हीरो की बात माननी पड़ती है, अगर कोई हीरो की बात नहीं मानता तो उसे फ़िल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाता है। यह यहाँ की कड़वी सच्चाई है।”

अक्षरा ने बताया कि पिछले 1 साल से वे पवन की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित हैं। उन्होंने बताया कि पवन सिंह की शादी के बाद उन्होंने उनसे दूरी बना ली, जिसे उन्होंने इगो पर ले लिया। अक्षरा के मुताबिक पवन सिंह चाहते थे कि उनकी ज़िंदगी में पत्नी के साथ-साथ वो भी रहें। यह बात नहीं मानने पर पवन उन्हें परेशान करने लगे।

पवन ने हाल ही में फैशन डिजायनर ज्योति सिंह से शादी की है। बताया जाता है कि पवन की यह शादी भी ठीक नहीं चल रही। गौरतलब है कि पवन ने पहली शादी रीना रानी से की जो बहुत दिनों तक नहीं चली। बाद में वह रूबी सिंह के साथ लिव इन में रहे। उनकी आदतों से परेशान हो कर रूबी भी अलग हो गई। बाद में रूबी सिंह ने आत्महत्या कर ली और इसके बाद पवन की जिंदगी में नीलम सिंह आईं। लेकिन, कुछ समय बाद नीलम की भी मौत हो गई, खबर आई कि उन्होंने भी आत्महत्या कर ली। पवन के अफेयर भी काफी चर्चा में रहे हैं। अक्षरा के अलावा रानी चटर्जी, काब्या सिंह के साथ भी उनका नाम जुड़ता रहा है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,017फैंसलाइक करें
22,546फॉलोवर्सफॉलो करें
118,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: