Tuesday, May 17, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'रात को हुक्म आया पर्दे का...': बिग बॉस वाली महजबीं ने की तौबा, कहा-...

‘रात को हुक्म आया पर्दे का…’: बिग बॉस वाली महजबीं ने की तौबा, कहा- हमेशा हिजाब पहनूँगी, अल्लाह गुनाह माफ करे

इससे पहले इस्लाम के नाम पर बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने साल 2019 और सना खान ने साल 2020 में बॉलीवुड छोड़ दिया था।

कर्नाटक में बुर्के पर जारी विवाद (Karnataka Hijab Row) के बीच महजबीं सिद्दीकी ने ग्लैमर वर्ल्ड से तौबा कर ली है। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने हमेशा हिजाब पहनने की बात करते हुए लिखा है, “अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है। मैं चाहती हूँ कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।” महजबीं सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकीं हैं। इस ऐलान से कुछ दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बुर्के वाला वीडियो पोस्ट किया था जिसमें कहा गया था कि ‘कल रात को हुक्म आया पर्दे का…’।

पोस्ट में महजबीं ने लिखा है, “मैं ये इसलिए लिख रही हूँ क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या करूँ जिससे मुझे सुकून मिले। इंसान जो गुनाह करता है उसकी इज्जत तो थोड़ी देर में खत्म हो जाती है, लेकिन उसका गुनाह कयामत तक रहता है। मैंने महसूस किया कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया की दिखावे वाली जिंदगी जी रही हूँ। अल्लाह की नाफरमानी कर इंसान को भी सुकून नहीं मिल सकता। आप लोगों को खुश करने के लिए चाहे कितना भी अच्छा कर लो या कितना भी वक्त दे दो, लोग आपकी कद्र नहीं करेंगे। इसलिए बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को राजी करने में लगाएँ। जिससे मेरी और आपकी आखिरियत बेहतर हो जाए।”

महजबीं सिद्दीकी ने आगे लिखा, “मैं सना खान बहन को 1 साल से फॉलो कर रही थी। मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगती थीं। उन्हें देख कर मेरे अंदर बयान सुनने का शौक जगा। अल्लाह से तौबा कर मुझे जो सुकून मिला उसे मैं लफ़्ज़ों में बयान नहीं कर सकती। जो सुकून मैं ढूढ़ रही थी वो मुझे नमाज़ यानी अल्लाह की इबादत कर मिला। अबसे ये नीयत कर ली है मैंने। हमेशा हिजाब में रहूँगी इंशाअल्लाह। अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ़ फरमाए। साथ ही मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफ़ीक़ अता फरमाए।”

जायरा वसीम और सना खान पहले ने भी की थी तौबा

इससे पहले इस्लाम के नाम पर बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने साल 2019 और सना खान ने साल 2020 में बॉलीवुड छोड़ दिया था। दोनों ने इसकी वजह खुद के अल्लाह से रास्ते से दूर होना बताया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,313FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe