Friday, May 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'रात को हुक्म आया पर्दे का...': बिग बॉस वाली महजबीं ने की तौबा, कहा-...

‘रात को हुक्म आया पर्दे का…’: बिग बॉस वाली महजबीं ने की तौबा, कहा- हमेशा हिजाब पहनूँगी, अल्लाह गुनाह माफ करे

इससे पहले इस्लाम के नाम पर बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने साल 2019 और सना खान ने साल 2020 में बॉलीवुड छोड़ दिया था।

कर्नाटक में बुर्के पर जारी विवाद (Karnataka Hijab Row) के बीच महजबीं सिद्दीकी ने ग्लैमर वर्ल्ड से तौबा कर ली है। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने हमेशा हिजाब पहनने की बात करते हुए लिखा है, “अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है। मैं चाहती हूँ कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।” महजबीं सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकीं हैं। इस ऐलान से कुछ दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बुर्के वाला वीडियो पोस्ट किया था जिसमें कहा गया था कि ‘कल रात को हुक्म आया पर्दे का…’।

पोस्ट में महजबीं ने लिखा है, “मैं ये इसलिए लिख रही हूँ क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या करूँ जिससे मुझे सुकून मिले। इंसान जो गुनाह करता है उसकी इज्जत तो थोड़ी देर में खत्म हो जाती है, लेकिन उसका गुनाह कयामत तक रहता है। मैंने महसूस किया कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया की दिखावे वाली जिंदगी जी रही हूँ। अल्लाह की नाफरमानी कर इंसान को भी सुकून नहीं मिल सकता। आप लोगों को खुश करने के लिए चाहे कितना भी अच्छा कर लो या कितना भी वक्त दे दो, लोग आपकी कद्र नहीं करेंगे। इसलिए बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को राजी करने में लगाएँ। जिससे मेरी और आपकी आखिरियत बेहतर हो जाए।”

महजबीं सिद्दीकी ने आगे लिखा, “मैं सना खान बहन को 1 साल से फॉलो कर रही थी। मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगती थीं। उन्हें देख कर मेरे अंदर बयान सुनने का शौक जगा। अल्लाह से तौबा कर मुझे जो सुकून मिला उसे मैं लफ़्ज़ों में बयान नहीं कर सकती। जो सुकून मैं ढूढ़ रही थी वो मुझे नमाज़ यानी अल्लाह की इबादत कर मिला। अबसे ये नीयत कर ली है मैंने। हमेशा हिजाब में रहूँगी इंशाअल्लाह। अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ़ फरमाए। साथ ही मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफ़ीक़ अता फरमाए।”

जायरा वसीम और सना खान पहले ने भी की थी तौबा

इससे पहले इस्लाम के नाम पर बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने साल 2019 और सना खान ने साल 2020 में बॉलीवुड छोड़ दिया था। दोनों ने इसकी वजह खुद के अल्लाह से रास्ते से दूर होना बताया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म की की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -