Saturday, July 31, 2021

विषय

Islam

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

कोई 10 लाख की लालच, कोई सुन्दर स्त्री तो कोई पड़ोसी के दबाव में बना था मुसलमान: मुजफ्फरनगर में तीनों ने की घरवापसी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में धर्मांतरण कर चुके तीन लोगों ने फिर से हिंदू धर्म अपना लिया है। लालच व डर के कारण ये लोग मुसलमान बन गए थे।

मुस्लिम साथियों ने धर्मांतरण कर बना दिया मोहम्मद बिलाल, गरीबी दूर करने का दिया था लालच: अब हुई घरवापसी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक दलित युवक कमाने के लिए पुणे गया। वहाँ धर्मान्तरण कराके उसे मुस्लिम बना दिया। हिंदू संगठनों ने कराई घर वापसी।

वैक्सीन ‘हलाल’, ‘शरिया कानून’ के हिसाब से है इस्तेमाल की अनुमति: Covid-19 वैक्सीन पर WHO का स्पष्टीकरण

WHO ने ट्वीट में बताया कि Covid-19 वैक्सीन 'हलाल' हैं और WHO ने यह भी बताया कि मेडिकल फ़िक (Fiqh) सिम्पोसियम द्वारा यह आदेशित किया गया है कि वैक्सीन की 'इस्लामिक शरिया कानून' के मुताबिक उपयोग की अनुमति है।

‘मक्का में मंदिर बनाएँगे’: अब्दुल ने किया फर्जी फेसबुक पोस्ट, ईशनिंदा में सऊदी में गिरफ्तार हुए हरीश; 2 साल बाद लौटेंगे घर

हरीश के फर्जी अकाउंट से मक्का की तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन दिया गया, "अगला राम मंदिर मक्का में होगा। लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ।"

कंपनियों को हिजाब बैन करने का अधिकार: यूरोप के सुप्रीम कोर्ट से लिबरल नाराज़, कहा- मुस्लिम महिलाओं से भेदभाव

'यूरोपियन कोर्ट ऑफ जस्टिस (ECJ)' ने सभी वहाँ कार्यरत कंपनियों को इसकी स्वतंत्रता दी है कि वो वर्कप्लेस पर हिजाब को प्रतिबंधित कर सकते हैं।

‘Islam Is Evil’: कनाडा में मिल रहे इस्लाम विरोधी पोस्टर्स, कई जगहों पर ऐसी घटना के बाद पुलिस ने शुरू की जाँच

कनाडा एक एक शहर में कई जगहों पर ऐसे पोस्टर्स मिले हैं, जिनमें इस्लाम के खिलाफ चीजें लिखी हुई हैं। ये घटना ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के सरे में स्थित न्यूटन शहर की है।

जब हिन्दू राजा हुआ ‘लव जिहाद’ का शिकार और श्रीविजय बन गया मलक्का सल्तनत, धोखे की आज भी वही कहानी

'लव जिहाद' की वर्तमान प्रक्रिया के विपरीत उस समय श्रीविजय (वर्तमान मलेशिया) का राजा परमेश्वर एक महिला के प्रेम जाल में फँस गया और विवाह के लिए उसके सामने मुस्लिम बन जाने की शर्त रखी गई थी।

‘मस्जिद में बैठ कर कुरान पढ़ रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, इस्लाम में रखते हैं श्रद्धा’: वायरल वीडियो का फैक्ट-चेक

वायरल वीडियो के आधार पर दावा किया गया कि फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक मस्जिद में बैठ कर इस्लाम की पवित्र पुस्तक कुरान का पाठ कर रहे हैं।

‘प्रॉफेट मोहम्मद एक्ट’ की माँग: मुस्लिम और अम्बेडकरवादी संगठनों ने दी देशव्यापी प्रदर्शन की धमकी, पहले से है धारा 295(A)

महाराष्ट्र में रज़ा अकादमी और तहफ़ुज़ नमूस-ए-रिसालत बोर्ड व प्रकाश अंबेडकर के नेतृत्व वाले वंचित बहुजन अघाड़ी (VBA) ने महाराष्ट्र सरकार पर 'पैगंबर मुहम्मद बिल' लाने के लिए दवाब बनाने की कोशिश की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,163FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe