Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफिल्म 'बॉब बिस्वास' के रिलीज से पहले अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने ट्विटर पर कई...

फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के रिलीज से पहले अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने ट्विटर पर कई फॉलोवर्स को किया ब्लॉक, BJP नेता ने बताया कारण

चित्रांगदा सिंह ने दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को भी ब्लॉक कर दिया था। इस पर बग्गा ने बताया कि अभिनेत्री के सोशल मीडिया मैनेजर ने उन्हें कॉल कर बताया कि अभिनेत्री की पिछली सोशल मीडिया एजेंसी ने उनके सारे फॉलोवर को ब्लॉक कर दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास बहुत जल्द ही रिलीज होने जा रही है, लेकिन उससे पहले ही अभिनेत्री सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल, ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि कई सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। कई लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के सोशल मीडिया पर बहुत सारे फॉलोवर्स हैं, लेकिन कुछ इस बात से निराश हैं कि एक्ट्रेस को वे फॉलो नहीं कर पाएँगे।

इनमें से कई लोगों ने स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बताया कि अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है।

कुछ लोगों ने यह भी दावा किया कि उन्होंने एक्ट्रेस से कभी बात भी नहीं की, फिर भी उन्हें ब्लॉक कर दिया गया।

कई लोगों ने यह भी ऑब्जर्व किया कि जिन लोगों को ब्लॉक किया गया है, उनमें से अधिकांश एक विशेष राजनीतिक दल के प्रति झुकाव रखने वाले लोग हैं।

ट्विटर पर ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें चित्रांगदा सिंह ने ब्लॉक कर दिया है।

लोग हैरान हैं कि जिस सेलिब्रिटी से उन्होंने आज तक बात नहीं की, आखिर उसने ऐसा क्यों किया। इससे पहले चित्रांगदा सिंह ने दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को भी ब्लॉक कर दिया था। बाद में उन्होंने इन घटनाओं को लेकर स्पष्टीकरण भी दिया।

बग्गा ने बताया कि अभिनेत्री के सोशल मीडिया मैनेजर ने उन्हें इस बारे में कॉल किया था। सोशल मीडिया मैनेजर ने बताया कि अभिनेत्री की पिछली सोशल मीडिया एजेंसी ने उनके सारे फॉलोवर को ब्लॉक कर दिया था और इस मसले को सुलझाने के लिए वे लोग काम कर रहे हैं।

फिलहाल ये देखने वाली बात है कि इस मसले का हल कैसे निकलता है। इस बीच बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -