Monday, August 15, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनको-एक्ट्रेस के साथ होटल में छेड़छाड़ के आरोप में अभिनेता विजय राज गिरफ्तार, ड्रग्स...

को-एक्ट्रेस के साथ होटल में छेड़छाड़ के आरोप में अभिनेता विजय राज गिरफ्तार, ड्रग्स को लेकर भी धरे गए थे दुबई एयरपोर्ट पर

इससे पहले विजय राज को 2005 में दुबई के अबु धाबी के एयरपोर्ट पर ड्रग रखने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था। हालाँकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

फिल्म अभिनेता विजय राज को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार किया गया है। विजय राज पर फिल्म सेट पर उनकी महिला कलाकार से छेड़छाड़ का आरोप है। विजय राज पर आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार (नवंबर 2, 2020) देर रात महिला की शिकायत पर रामनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पुष्टि गोंदिया के एडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने की है। कुलकर्णी ने बताया कि विजय राज के खिलाफ खिलाफ गोंदिया के रामनगर पुलिसथाने में IPC की धारा 354 (A & D) के तहत केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो बीते दिनों ही अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के बालाघाट गए थे। इस फिल्म के लिए पूरी टीम विदर्भ के गोंदिया आई थी। फिल्म के सभी कलाकार गोंदिया के ‘होटल गेटवे’ में रुके थे। पुलिस के मुताबिक उसी दौरान कथित तौर पर उन पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। अभी तक इस मामले पर एक्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अभिनेता को अदालत से जमानत मिल चुकी है। बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं।

‘कौवा बिरयानी’ सीन के लिए हुए थे फेमस

एक्टर विजय राज बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। विजय राज को फिल्मी दुनिया में पहला मौका राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘जंगल’ से मिला। इसके बाद वह महेश भट्ट की फिल्म ‘भोपाल एक्सप्रेस’ और ‘मानसून वेडिंग’ में पीके दुबे के किरदार में नजर आए। दर्शकों को उनका यह कॉमिक अंदाज बेहद पसंद आया।

आलोचकों ने भी उनके अभिनय की बेहद तारीफ की। साथ ही उन्हें इस फिल्म में उनके कॉमिक अंदाज के लिये कई सारे नामांकन भी मिले। लेकिन विजय राज को बॉलीवुड में असली पहचान साल 2004 में फिल्म ‘रन’ से मिली थी। फिल्म ‘रन’ में उनका ‘कौवा बिरयानी’ वाला सीन खूब लोकप्रिय हुआ था। आखिरी बार विजय राज वेब सीरीज ‘परिवार’ में नजर आए थे।

दुबई में ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार

इससे पहले विजय राज को 2005 में दुबई के अबु धाबी के एयरपोर्ट पर ड्रग रखने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था। हालाँकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe