Thursday, June 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता, उनकी फ़िल्में कर के समय बर्बाद नहीं करना...

‘बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता, उनकी फ़िल्में कर के समय बर्बाद नहीं करना चाहता’: महेश बाबू ऐसे पकड़ के रगड़ दिया

"मुझे हिंदी फिल्मों के कई प्रस्ताव मिले है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। इसलिए मैं अपना समय ऐसी इंडस्ट्री में काम करने में बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकती है।"

साउथ इंडस्ट्री में सुपरस्टार महेश बाबू एक बड़ा नाम है, जो किसी परिचय के मोहताज नहीं है। तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म अदिवि शेष के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर रिएक्शन दिया। महेश बाबू ने तीखा जवाब देते हुए कहा, “बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है, इसलिए वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में करने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे।”

अभिनेता महेश बाबू ने कहा, “मुझे हिंदी फिल्मों के कई प्रस्ताव मिले है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। इसलिए मैं अपना समय ऐसी इंडस्ट्री में काम करने में बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकती है।”

अभिनेता ने आगे कहा, “मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहाँ (साउथ) मिली है, वो बहुत बड़ी है। इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूँ। मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूँ। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहता हूँ।” 

हाल ही में बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के पति महेश बाबू ने ओटीटी प्लेटफॉर्म में काम करने को लेकर कहा था कि वह बड़े पर्दे के लिए बने हैं। वह डिजिटल दुनिया में कदम रखने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकते हैं।

गौरतलब है कि महेश बाबू को आखिरी बार Sarileru Neekevvaru में देखा गया था, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद अभिनेता एक एडवेंचर थ्रिलर के लिए निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म में काम करेंगे। जल्द ही एक्टर फिल्म ‘Sarkaru Vaari Paata’ में नजर आएँगे। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पत्रकार अजीत भारती को ‘नोटिस’ देने के लिए चोरों की तरह आई कर्नाटक पुलिस, UP पुलिस ले गई अपने साथ: बेंगलुरु में FIR दर्ज...

कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार ने पत्रकार अजीत भारती के घर पुलिस भेजी है। पुलिस ने अजीत भारती को एक नोटिस दिया है।

एक ने परीक्षा से पहले ही सॉल्व कर लिए सवाल, दूसरी परीक्षा देने ही नहीं गई… फिर भी कॉन्ग्रेस राज में बन गईं लेक्चरर:...

कॉन्ग्रेस शासन में राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की लेक्चरर भर्ती परीक्षा 2022 में पेपर लीक और फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -