Tuesday, September 28, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'25 जाट लड़के मुझे पीट रहे थे, कह रहे थे- कट्टा निकाल, गोली मार':...

’25 जाट लड़के मुझे पीट रहे थे, कह रहे थे- कट्टा निकाल, गोली मार’: राजकुमार राव ने जब बताया गुड़गाँव में क्यों गिड़गिड़ा रहे थे

"25 लड़के मुझे पीट रहे थे। आपस में बात कर रहे थे कट्टा निकाल, कट्टा निकाल, गोली मार। मैं एकदम चुपचाप बैठ गया।"

राजकुमार राव की गिनती बॉलीवुड के उम्दा अभिनेताओं में होती है। मंगलवार (31 अगस्त 2021) को वे अपना 37वाँ जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी वायरल हो रही है। ये तब की है जब राव की बॉलीवुड में एंट्री नहीं हुई थी और गुड़गाँव (गुरुग्राम) में उनकी कुछ लड़कों ने पिटाई कर दी थी।

इस घटना का जिक्र राजकुमार राव ने ‘EIC vs Bollywood’ नामक शो में तीन साल पहले किया था। यह घटना उनके कॉलेज के दिनों से जुड़ी है। इसमें उन्होंने बताया था कि वे अभिनेता ही बनना चाहते थे। अपनी इस दीवानगी का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया था कि जब उन्हें 25 जाट लड़के पीट रहे थे तब वे उनसे कह रहे थे कि मुँह पर मत मारना, मुझे एक्टर बनना है।

इस शो में बॉलीवुड अभिनेता ने बताया था कि वह बचपन में गुंडे की तरह थे। 11वीं में उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया। इसी दौरान बॉस्केटबॉल खेलती एक लड़की को देख उन्हें प्यार हो गया। उन्होंने उस लड़की का जिक्र करते हुए कहा था कि वह कोई आम लड़की जैसी नहीं थी। शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि की तरह थी। राजकुमार भी शाहरुख खान के फैन थे, लेकिन अंजलि पहले से ही किसी अमन के साथ थी।

इसी शो के शुरुआती हिस्से में ही राजकुमार राव ने उस घटना का जिक्र किया है

बावजूद उन्होंने उस लड़की के साथ डेट किया था। राजकुमार राव ने बताया था, “मैं गुड़गाँव के मॉर्डन फैंसी ब्लू बेल्स स्कूल में पढ़ाई करने चला गया। उस समय मैं यंग था। उसी समय से मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूँ। इसलिए ‘कुछ कुछ होता है’ मेरे दिमाग पर पूरी तरह से हावी था। उसी स्कूल में मैंने एक लड़की को बास्केटबॉल खेलते देखा। लड़की पूरी तरह से काजोल यानी अंजलि की तरह दिख रही थी। फिर किसी तरह हमने डेटिंग शुरू की, लेकिन उसका पहले से एक बॉयफ्रेंड था।”

आगे उन्होंने बताया था कि जब लड़की के बॉयफ्रेंड को यह बात पता चली तो लॉ कॉलेज के 25 जाट लड़के उन्हें मारने आ गए थे। राजकुमार राव के अनुसार तब तक वे सीधे हो चुके थे और उन्होंने सोच लिया था कि अब किसी से मारपीट नहीं करनी है। उन्होंने कहा, “25 लड़के मुझे पीट रहे थे। आपस में बात कर रहे थे कट्टा निकाल, कट्टा निकाल, गोली मार। मैं एकदम चुपचाप बैठ गया। मेरे साथ मेरे दो पंजाबी दोस्त थे जो कह रहे थे उसे मत मारो, चाहो तो मुझे मारो। मार खाने के दौरान मैं केवल एक चीज बोल रहा था। आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन यह एक सच्ची कहानी है, मैं कहा रहा था मेरे चेहरे पर मत मारो, मुझे ऐक्टर बनना है।”

2010 में लव सेक्स धोखा नामक फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले राजकुमार राव गैंग्स ऑफ वासेपुर, शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़, न्यूटन जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,823FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe