Monday, July 26, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'क्या आपके स्तन असली हैं? क्या मैं छू सकता हूँ?': शर्लिन चोपड़ा ने KWAN...

‘क्या आपके स्तन असली हैं? क्या मैं छू सकता हूँ?’: शर्लिन चोपड़ा ने KWAN टैलेंट एजेंसी के सह-संस्थापक पर लगाया यौन दुर्व्यवहार का आरोप

"उसने मुझे ऊपर-नीचे देखा। मैंने उनसे पूछा, क्या हुआ सर, क्या मैं अच्छी तरह से तैयार नहीं हूँ?’ उन्होंने कहा, नहीं, नहीं। फिर उसने पूछा- क्या आपके स्तन (breast) असली हैं? क्या मैं छू सकता हूँ?”

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने मंगलवार (सितंबर 22, 2020) को ट्विटर पर KWAN टैलेंट एजेंसी के सह-संस्थापक अनिर्बान ब्लाह पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया

शर्लिन चोपड़ा एक घटना का वर्णन करते हुए बताती है कि वह ए-लिस्टर्स के लिए टैलेंट एजेंसी के रूप में अपने करियर को मैनेज करने में मदद करने के लिए अनिर्बान से पूछने गई थी। उन्होंने उससे पूछा कि क्या वह उन्हें अच्छी क्वालिटी वाली फिल्में दिलाने में मदद कर सकते हैं। इसके बाद वह कहती हैं, “उसने मुझे ऊपर-नीचे देखा। मैंने उनसे पूछा, क्या हुआ सर, क्या मैं अच्छी तरह से तैयार नहीं हूँ?’ उन्होंने कहा, नहीं, नहीं। फिर उसने पूछा- क्या आपके स्तन (breast) असली हैं? क्या मैं छू सकता हूँ?”

शर्लिन ने तब कहा कि उसने अनिर्बान से पूछा कि क्या वह शादीशुदा है। उन्होंने अनिर्बान से कहा, “क्या आप अपनी पत्नी को नहीं छूते हैं। अपनी पत्नी के स्तनों को स्पर्श करो। तुम जान जाओगे। चाहे वे असली हों या नकली।” शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि इतना कहने के बाद भी अनिर्बान ने उनसे पूछा कि क्या ये ‘असली’ हैं।

शर्लिन आगे कहती है, “मैं चौंक गई। कोई इतना घिनौना सवाल कैसे पूछ सकता है। चाहे असली हो या नकली, आपकी समस्या क्या है? क्या आप एक दर्जी हैं? जो आप स्पर्श करके महसूस करना चाहते हैं। नॉनसेंस।”

उन्होंने कहा कि यह अस्वीकार्य व्यवहार है। वो कहती हैं, “आप इस तरह एक महिला से बात नहीं कर सकते। अगर कोई भी लड़की आपको या आपके निजी अंगों को छूती है तो आप इसे पसंद कर रहे होंगे। पर एक महिला को यह पसंद नहीं है। खासकर तब जब वह एक टैलेंट मैनेजर के पास जा रही हो। वह इसे क्यों पसंद करेगी? क्या आपके पास दिमाग नहीं है? स्तनों के आकार के साथ टैलेंट का क्या लेना-देना है? ”

शर्लिन ने आगे कहा, “चाहे यह असली हो या नकली, इससे क्या फर्क पड़ता है? जब मैंने इस तरह की चीजों का अनुभव किया, तो मैंने महसूस किया कि इस इंडस्ट्री में कई लोग शालीनता के मुखौटे पहने हुए हैं, लेकिन वो काफी अभद्र व्यवहार करते हैं।”

अनिर्बान ब्लाह #MeToo का आरोपित

2018 में, अनिर्बान दास ब्लाह को #MeToo के आरोपों के बाद KWAN से पद छोड़ने के लिए कहा गया था। चार महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अभिनेत्री मीरा उमर ने कहा था कि 2016 में जब वह अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई आई थीं, तो उन्होंने KWAN के अनिर्बान से मुलाकात की। अपनी पहली मुलाकात के बाद, उसे अच्छा नहीं महसूस हुआ था। ब्लाह ने उसे फिर से बुलाया और उससे निजी तौर पर मिलने का अनुरोध किया।

उमर ने कहा कि उसने उसे अपने जुहू अपार्टमेंट में बुलाया। कुछ बातचीत करने के बाद वह उससे अनुचित सवाल पूछ शुरू कर दिया, जिसके बाद उसने वहाँ से जाने का फैसला किया, लेकिन अनिर्बान ने उसे जबरदस्ती चूमने की कोशिश की। हालाँकि, जल्द ही उसका कैब आ गया और वह वहाँ से निकल गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,341FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe