Wednesday, July 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'करियर और रिश्तों की असफलता, पैसे की कमी...': आत्महत्या के बारे में सोच रही...

‘करियर और रिश्तों की असफलता, पैसे की कमी…’: आत्महत्या के बारे में सोच रही थीं ‘कास्टिंग काउच’ की शिकार उर्फी जावेद, इस्लाम को नहीं मानतीं

आपको मालूम है कि मैं अपनी जिंदगी में कितनी बार असफल हुई हूँ? अब तो मैं भी नहीं गिन सकती! अपने जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि इस झंझट से निकलने का एक ही रास्ता है कि मैं खुद को समाप्त कर दूँ।"

अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर ट्रोलर्स का निशाना बनने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने जीवन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उर्फी ने कहा कि कैरियर में लगातार मिल रही असफलताओं से तंग आकर एक बार वो आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगी थीं।

अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज के जरिए उर्फी ने यह जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने लिखा, “आपको मालूम है कि मैं अपनी जिंदगी में कितनी बार असफल हुई हूँ? अब तो मैं भी नहीं गिन सकती! अपने जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि इस झंझट से निकलने का एक ही रास्ता है कि मैं खुद को समाप्त कर दूँ। मेरी लाइफ गंभीर तौर पर बिगड़ चुकी थी। असफल कैरियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति की तरह महसूस कराया जो जीने के लायक नहीं है।”

उर्फी आगे कहती हैं, “मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है, लेकिन सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूँ लेकिन मुझे उम्मीद है। आज अगर में जिंदा हूँ तो इसका केवल एकमात्र कारण यह है कि मैं कभी रुकी नहीं। आज मैं जीवित रहने का एकमात्र कारण है (मेरा विश्वास कीजिए, मेरे जीवन में ऐसी कई घटनाएँ हुई हैं, जिन्होंने लगभग मुझे मार ही दिया था।) मैं चलता रही और अभी भी चल ही रही हूँ। मैं वो नहीं हो सकती जो मैं बनना चाहती हूँ, लेकिन इतना जरूर है कि मैं रास्ते में हूँ। साल खत्म होने से पहले कुछ जोश की बात करते हैं! उठो, लड़ो, दोहराओ। आप अपने आस-पास की परिस्थितियों से कहीं अधिक मजबूत हो।”

झेल चुकी हैं कास्टिंग काउच (Casting coutch) का दर्द

इससे पहले हाल ही में उर्फी जावे ने बॉलावुड के घिनौने सच का खुलासा करते हुए बताया था कि वो भी अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि इस कारनामें में इंडस्ट्री के कई नामचीन लोग शामिल थे। उन्होंने ये भी कहा था इंडस्ट्री में केवल मर्दों की चलती है।

यहीं नहीं इस्लाम से ताल्लुक रखने वाली उर्फी जावेद ये घोषणा कर चुकी हैं कि वो इस्लाम को नहीं मानती हैं और हिंदू धर्म को जानने के लिए ‘भगवद गीता’ का पढ़ रही हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि इस्लाम में पुरुष महिलाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करते हैं, इसलिए वो कभी किसी मुस्लिम से निकाह नहीं करेंगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

‘बंद ही रहेगा शंभू बॉर्डर, JCB लेकर नहीं कर सकते प्रदर्शन’: सुप्रीम कोर्ट ने ‘आंदोलनजीवी’ किसानों को दिया झटका, 15 अगस्त को दिल्ली कूच...

सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर को अभी बंद ही रखने का आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा किसान JCB लेकर प्रदर्शन नहीं कर सकते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -