Wednesday, July 6, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'...बैठकर बात करते हैं' - एकता कपूर को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ के पास आ...

‘…बैठकर बात करते हैं’ – एकता कपूर को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ के पास आ रहे कॉल, सबको ‘अपनी भाषा’ में समझाया

"बड़े-बड़े लोगों ने फोन किया और कहा कि आओ बैठकर बात करेंगे। लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं, जिसे पैसा देकर खरीदा जा सके।" - वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ ने 'अपनी भाषा' में बात कर साफ कर दिया कि एकता कपूर भारतीय सेना से माफी माँगे।

भारतीय सेना को अपमानित करने के आरोप में हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक ने एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर के खिलाफ़ हाल में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के खबरों में आते ही हिंदुस्तानी भाऊ को बड़े-बड़े लोगों के कॉल आने शुरू हो गए। इसके बाद भाऊ ने अपनी एक नई वीडियो जारी की और प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि इन लोगों ने उनसे क्या बोला।

भाऊ ने अपनी नई वीडियो में कहा, “एकता कपूर के ख़िलाफ़ शिकायत करते ही मुझे कई लोगों के कॉल आने शुरू हो गए। ऐसा लगा जैसा एकता कपूर ही उन लोगों का घर चला रही हैं और उनके घर राशन भेज रही है।”

भाऊ ने बताया कि इस बीच उन्हें बड़े-बड़े लोगों ने फोन किया और कहा कि आओ बैठकर बात करेंगे। लेकिन उन्होंने वीडियो में ‘अपनी भाषा’ में ये बात उन सभी लोगों को साफ कर दी कि उन्हें इस बारे में कोई बात नहीं करनी। बस एकता कपूर भारतीय सेना से माफी माँगे।

यूट्यूब पर हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से पहचान बनाकर मशहूर होने वाले विकास, अपनी वीडियो में भी ये बात समझाते नजर आए कि वो उन लोगों में से नहीं हैं, जिन्हें पैसा देकर खरीदा जा सके। इसलिए उन्हें रुपए पैसों का लालच देने वाले लोग अपना पैसा अपने पास रखें।

भाऊ ने अपने वीडियो में एकता कपूर को मिलने वाले पद्मश्री पर भी सवाल उठाया और पूछा कि आखिर एकता कपूर ने ऐसा किया क्या है, जो इन्हें पद्मश्री दिया गया? आखिर कौन सा योगदान दिया है इन्होंने देश के लिए, जो इन्हें इतना बड़ा सम्मान मिला?

वे आगे कहते हैं कि अगर आज एकता कपूर में हिम्मत है तो ये पद्मश्री को वापस करें, क्योंकि वे इसके लायक नहीं हैं। इसके अलावा वे लोगों से ट्विटर पर एकता और शोभा कपूर के ख़िलाफ़ हैशटैग चलाने व पद्मश्री को लौटाने की भी माँग करते हैं।

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस-13 के प्रतिभागी रहे विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई थी। एफआईआर में एकता कपूर पर एक वेब सीरीज के माध्यम से सेना का अपमान करने का आरोप लगाया था।

भाऊ का कहना था कि एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में देश के जवान और उसकी वर्दी का मजाक बनाया। इसलिए इसके खिलाफ उन्होंने ये शिकायत दर्ज करवाई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को हिंदुस्तानी भाऊ ने खार थाने के सामने ही बनाया। साथ ही वीडियो में उन्होंने एफआईआर की उस कॉपी भी दिखाई।

इसके साथ ही भाऊ ने कहा कि इस कृत्य के लिए एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर को इंडियन आर्मी से माफी माँगनी चाहिए। भाऊ का कहना है कि उनकी इस वेब सीरीज ने इंडियन आर्मी की गरिमा को ठेस पहुँचाई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बोल देना नशे में था…’: राजस्थान पुलिस का Video वायरल; अजमेर दरगाह के जिस खादिम ने माँगी नूपुर शर्मा की गर्दन, उसे बताया ‘बचाव...

खादिम सलमान चिश्ती कह रहा है कि वो नशा नहीं करता, लेकिन इसके बावजूद राजस्थान पुलिस उससे कहती है, "बोल देना नशे में था, ताकि बचाया जा सके।"

सिगरेट वाली ‘काली’, लक्ष्मी बम, गाड़ी को धक्का लगाते भगवान शंकर… मनोरंजन के नाम पर देवी-देवताओं का मजाक, इस हिंदू घृणा का इलाज क्या

भले 'काली' के पोस्टर पर विवाद ताजा हो, लेकिन मनोरंजन इंडस्ट्री की हिंदूफोबिया पुरानी है। आखिर इसका इलाज क्या है?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,046FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe