Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'करवा चौथ नहीं करूँगी, मैं और मेरे पति इसमें यकीन नहीं रखते': अनिल कपूर...

‘करवा चौथ नहीं करूँगी, मैं और मेरे पति इसमें यकीन नहीं रखते’: अनिल कपूर की बेटी ने कहा – इससे जुड़े विज्ञापन के लिए संपर्क न करें

"कुछ अपरिचित लोग चाहते हैं कि वो मुझे आक्रामक रूप से ये एहसास दिलाएँ कि इस विचार के कारण मैं 'मूर्ख' हूँ। लोग कह रहे हैं कि ये मेरा पहला करवा चौथ है, इसीलिए मुझे करना चाहिए। नहीं। धन्यवाद। आइए, आगे बढ़ें?"

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने कहा है कि उन्हें करवा चौथ के गिफ्ट नहीं चाहिए, क्योंकि वो इस त्योहार में विश्वास नहीं रखती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा कि कोई करवा चौथ त्योहार से जुड़े ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए उनसे कोई संपर्क न करे, क्योंकि वो उस चीज को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं जिसमें उन्हें यकीन नहीं। उन्होंने कहा कि अन्य जोड़े जो इसे मनाते हैं, उनका वो सम्मान करती हैं और वो इसे एन्जॉय कर सकते हैं।

रिया कपूर ने रविवार (17 अक्टूबर, 2021) को ‘हैप्पी संडे’ लिख कर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की शुरुआत की और उसमें आगे लिखा, “ये सिर्फ मेरे लिए नहीं है, या सिर्फ हमारे लिए। मैं ऐसा हरगिज नहीं कर सकती कि मैं किसी ऐसी चीज को आगे बढ़ाऊँ जिस पर मैं विश्वास नहीं करती या फिर जिसकी भावना से मैं सहमत नहीं हूँ। मेरा मानना है कि अगर हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखेंगे तो हम ठीक रहेंगे।”

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर की छोटी बहन रिया ने कहा कि उन्हें ये पोस्ट लिखने की ज़रूरत इसीलिए पड़ गई क्योंकि कुछ अपरिचित लोग चाहते हैं कि वो मुझे आक्रामक रूप से ये एहसास दिलाएँ कि इस विचार के कारण मैं ‘मूर्ख’ हूँ। उन्होंने लिखा, “लोग कह रहे हैं कि ये मेरा पहला करवा चौथ है, इसीलिए मुझे करना चाहिए। नहीं। धन्यवाद। आइए, आगे बढ़ें? अगर आपने पढ़ा तो इसके लिए धन्यवाद।”

करवा चौथ व्रत पर रिया कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी

बता दें कि अगस्त 2021 में ही रिया कपूर और करण बलूनी की शादी हुई है। रिया का कहना है कि करण भी इस त्योहार में यकीन नहीं रखते। मुंबई स्थित अनिल कपूर के आवास पर शादी समारोह आयोजित किया गया था। इसमें केवल करीबी लोगों को ही निमंत्रित किया गया था। वो अपनी बहन के साथ Rheson नाम का एक फैशन ब्रांड भी चलाती हैं। उन्होंने ‘आयशा (2010)’, ‘खूबसूरत (2014)’ ‘वीरे दी वेडिंग (2015)’ जैसी फिल्मों का निर्माण भी किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -