Wednesday, April 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसिर्फ 300 रुपए के लिए किया था शो, जाने-माने अभिनेता ने इरफान खान के...

सिर्फ 300 रुपए के लिए किया था शो, जाने-माने अभिनेता ने इरफान खान के लिए कहा था – ‘कहाँ-कहाँ से लाते हो ऐसे लोग’

"उस दौरान फिल्मों में काम कर चुके एक जाने-माने अभिनेता को देखकर मैं कॉन्शियस हो गया था। मेरी बंदूक हिलने लगी। तब डायरेक्टर ने बोला कट-कट। और कहने लगे कौन किसको अरेस्ट कर रहे हो।"

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी वह अपने चाहने वाले के दिलों में जिंदा हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक नाम कमाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता अप्रैल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कहकर अचानक चले गए थे… हालाँकि लोगों के दिलों में अभी तक बसे हुए हैं।

इरफान खान के फैंस ने 7 जनवरी को उनके 55वें जन्मदिन पर उन्हें याद किया। इसी बीच उनका कपिल शो का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस शो में वह अपनी फिल्म ‘मदारी’ के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान दिवंगत अभिनेता ने अपनी पहली नौकरी, सैलरी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई अनुभव साझा किए थे।

‘जज्बा’ फिल्म के अभिनेता ने शो में उन दिनों का किस्सा बताया था, जब वो ड्रामा स्कूल में थे। ‘आजादी’ को लेकर एक सीरियल बन रहा था। इसमें उन्हें काम करने के लिए 300 रुपए ऑफ़र हुए थे। उन्होंने बताया कि इतने पैसे उनके लिए बहुत थे, क्योंकि उस समय उनका 400 रुपए में पूरे महीने का खर्चा चलता था।

अभिनेता ने आगे बताया, “उस दौरान फिल्मों में काम कर चुके एक जाने-माने अभिनेता, जिनका मैं नाम नहीं लूँगा, वह फ्रीडम फाइटर की भूमिका में थे। उन्हें और उनके बालों को देखकर मैं समझ नहीं पा रहा था कि ये कैसे फ्रीडम फाइटर हैं? वो कहाँ लंबे चौड़े और मैं कहाँ पतला, छोटा सा था। उन्हें देखकर मैं कॉन्शियस हो गया था। उनका और मेरा एक सीन शूट होने वाला था। जब मैंने उनका दरवाजा खटखटाया तो उन्हें देखते ही मेरी बंदूक हिलने लगी। इसके बाद मैंने उन्हें कहा, “यू आर अंडर अरेस्ट।” तब डायरेक्टर ने बोला कट-कट। और कहने लगे कौन किसको अरेस्ट कर रहे हो।”

इरफान ने तब यह भी बताया था कि उस जाने-माने अभिनेता ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से कहा था कि यार कहाँ-कहाँ से लाते हो ऐसे लोग।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेसी दानिश अली ने बुलाए AAP , सपा, कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता… सबकी आपसे में हो गई फैटम-फैट: लोग बोले- ये चलाएँगे सरकार!

इंडी गठबंधन द्वारा उतारे गए प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में कॉन्ग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।

‘उन्होंने 40 करोड़ लोगों को गरीबी से निकाला, लिबरल मीडिया ने उन्हें बदनाम किया’: JP मॉर्गन के CEO हुए PM मोदी के मुरीद, कहा...

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए जेमी डिमन ने कहा, "हम भारत को क्लाइमेट, लेबर और अन्य मुद्दों पर 'ज्ञान' देते रहते हैं और बताते हैं कि उन्हें देश कैसे चलाना चाहिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe