Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'गंदी नाली है Bullywood, अगली फिल्म में करूँगी पर्दाफाश': राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी पर...

‘गंदी नाली है Bullywood, अगली फिल्म में करूँगी पर्दाफाश’: राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी पर बोलीं कंगना – हर चमकने वाली चीज सोना नहीं

कंगना रनौत ने बॉलीवुड को 'बुलीवुड' बताते हुए कहा कि वो अपनी आने वाली फिल्म में इस इंडस्ट्री के कारनामों को उजागर करेंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व कारोबारी राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी पर टिप्पणी की है। उन्होंने इसके लिए इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें कंगना ने राज कुंद्रा द्वारा चलाए जा रहे पोर्न फिल्म के रैकेट को ‘पोर्नोग्राफी स्कैंडल’ करार दिया। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने कहा कि इसीलिए वो फिल्म उद्योग को ‘गटर’ कहती हैं।

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर कहा कि चमकने वाली सभी चीजें सोना ही नहीं होतीं। उन्होंने कहा कि वो अपनी आने वाली फिल्म में ‘बुलीवुड’ के अपराधों को उजागर करेंगी। ‘बुलीवुड’ शब्द का इस्तेमाल अभिनेत्री ने बॉलीवुड के संदर्भ में किया है। जावेद अख्तर और महेश भट्ट जैसे फिल्म उद्योग की हस्तियों पर उन्होंने धमकी देने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि हमें फिल्म उद्योग में एक मजबूत वैल्यु सिस्टम बनाने की आवश्यकता है।

अभिनेत्री कंगना रनौत की इंस्ट्राग्राम पोस्ट

दरअसल, कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ का प्रोडक्शन ‘मणिकर्णिका’ के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन साई कबीर ने कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कंगना का यह पहला डिजिटल मीडिया प्रोडक्शन होगा।

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा गिरफ्तार

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उसे इंटरनेट पर अपलोड करने के मामले में रविवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा फरवरी 2021 के स्कैंडल के मामले के मुख्य साजिशकर्ता थे। इतना ही नहीं, राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के धंधे से बड़ी कमाई की है।

फिलहाल, कुंद्रा एक एप कंपनी में सीनियर पद पर रहे रेयान थार्प के साथ 23 जुलाई, 2021 तक पुलिस हिरासत में हैं। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया था कि उनकी वजह से ही वो एडल्ट इंडस्ट्री में आई हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,362FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe